एसडीएम डॉ सुभाष सिंह राज ने किया आधा दर्जन क्वारंटाईन सेंटरों का निरीक्षण, प्रभारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

0
14

सक्ती। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डॉ सुभाष सिंह राज लगातार क्वारंटाईन सेंटरों का निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा ले रहें है।
इस संबंध में डॉ राज ने बताया कि अनुविभाग अंतर्गत समस्त क्वारंटाईन सेंटर का मेरे द्वारा सघन निरीक्षण किया जा रहा है। लगभग सभी सेंटर में शासन द्वारा जारी आदेशों और निर्देशों का अक्षरसह पालन किया जा रहा है। क्वारंटाईन सेंटरों में मजदुरों के रहने और खाने को लेकर विशेष ध्यान भी दिया रहा है। डॉ राज ने आगे कहा कि स्वास्थ्य अमला भी पूरी तरह से मजदूरों के जांच में लगा हुआ है, कोरोना टेस्टिंग के साथ साथ लगभग सभी तरह की जांच भी की जा रही है। स्वास्थ्य को लेकर विभाग भी मुस्तैदी से अपने कार्य को कर रही है ताकि सभी मजदूर स्वस्थ रहें। वहीं ग्रामीणों द्वारा भी सेंटर में सहयोग किया जा रहा है। साथ ही सामाजिक दूरी का भी पूरी तरह से पालन किया जा रहा है।

सरपंच सचिवों के साथ साथ क्वारंटाईन सेंटरों में ड्यूटी में तैनात अधिकारी कर्मचारियों को भी समय समय पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा रहे है ताकि किसी भी प्रकार से कोई कमी ना हो। डॉ राज ने बताया कि आज आमनदुला, पोता, सकर्रा, फगुरम क्वारंटाईन सेंटर का भी निरीक्षण किया गया जिसमें सभी सुविधाएं ठीक पाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here