Home छत्तीसगढ़ दीदी सरस्वती ताँती जी को नगर निगम ने दिया भावभीनी विदाई

दीदी सरस्वती ताँती जी को नगर निगम ने दिया भावभीनी विदाई

0
11


आयुक्त द्वारा संविदा नियुक्ति के उद्बोधन से समारोह में लगा चारचांद
दीदी के कार्यशैली की सिख लेनी चाहिए- सभापति

रायगढ़ नगर निगम में आज संध्या बेला में खुशनुमा विदाई की गई। जिनका नगर निगम में अपनी एक अलग ही पहचान है समस्त अधिकारी कर्मचारी उन्हें दीदी कहकर ही संबोधित करते है। और वे अपनी कार्यशैली के साथ सरल स्वभाव के लिये सबकी चहेती होकर जानी जाती है।
हम बात कर रहे है सुश्री सरस्वती ताँती जी का जिनका जन्म पिता स्व मधुसूदन ताँती और माता स्व मीना बाई के घर आंगन में 1 जुलाई 1958 को हुआ 6 भाई बहनों में मझली होकर अपने परिवार के लिये सदा समर्पित रही। और संघर्षशील रहीं।
ताँती दीदी ने रायगढ़ नगर पालिका में भृत्य के पद पर 23 दिसंबर 1980 को जॉइन किया। और लंबे अर्शे तक पद में रहकर 23 जून 2012 को सहायक राजस्व निरीक्षक के पद पर पदोन्नत हुए। जहाँ उन्होंने भविष्य निधि, जनसंपर्क,शिक्षित बेरोजगार के लिपिकीय कार्य मे दक्ष रही।
उन्होंने सेवाकाल में कुल 39 वर्ष 6माह 7 दिन काम किया और 30 जून 2020 को सेवा निवृत्त हुई।
जिन्हें ससम्मान आज मंगलवार को अर्जित अवकाश समर्पण एवम नगदीकरण की प्रक्रिया पूर्ण कर प्रतीक चिन्ह समेत भावभीनी विदाई दी गई। जहाँ नगर निगम आयुक्त ने ताँती दीदी के कार्यशैली और दक्षता को देखते हुए संविदा में रखने का आश्वासन दिया। साथ ही महापौर जानकी काटजू ने अपने मन के भाव दीदी के लिये प्रदर्शित किए। वही सभापति जयंत ठेठवार जी ने कहा दीदी के कार्यशैली को समस्त कर्मचारियों को सिख लेकर अमल करना चाहिए ।इस अवसर पर एमआई सी सदस्य तथा पार्षदगण के साथ समस्त अधिकारी एवम कर्मचारी गण एक स्वर में सहमति जताकर प्रसन्नता जाहिर की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here