पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह वर्चुअल रैली में भूपेश सरकार को कहा बिचौलिया सरकार

0
15

आशीष तिवारी की कलम से

रायपुर, 28 जून। पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने वर्चुअल रैली में भूपेश सरकार को बिचौलिया सरकार कहा। भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हाथ में गंगाजल लेकर शराबबंदी की कसम खाने वाले आज गली गली में शराब बेच रहे हैं। घोषणा पत्र में नौकरी का वादा करने वाले आज युवाओं से घर घर शराब पार्सल करवा रहे हैं।

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा राज्य सरकार ने 18 माह में राज्य की व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है। एक भी विकास के कार्य 18 माह में नहीं हुआ है। गंगाजल लेकर शराबबंदी की कसम खाने वाले आज गली गली में शराब बेच रहे हैं। अपने जन घोषणा पत्र में इन्होंने नौकरी की बात कही थी लेकिन अब रोजगार के कोई बात नहीं होती।

शिक्षक भर्ती, पुलिस भर्ती जैसे क्षेत्रों में रोजगार देने की आवश्यकता थी लेकिन कहीं भी रोजगार के अवसर तो नहीं दिया लेकिन शराब भट्टी से घरों तक शराब पहुंचाने का कार्य करने के लिए नव युवकों को रोजगार दे रही भूपेश बघेल की सरकार। हमारी सरकार पर कमीशन खोरी का आरोप लगाने वाले प्रदेश में अभी ट्रांसफर उद्योग चला रहे हैं माफिया राज चल रहा है छत्तीसगढ़ में। 5 लाख मजदूर आने का बयान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दे रहे हैं, लेकिन उसमें आपने कितने मजदूरों को लाया यह आप जवाब दें।

केवल 30 हजार मजदूर ही सरकारी आंकड़ों में दर्ज है, जिन्हें राज्य सरकार ने लाया है। उन बेरोजगार मजदूरों को इन्होंने भटकने के लिए छोड़ दिया। जो quarantine सेंटर राज्य सरकार ने बनाया है वह यातना सेंटर बन गया है। किसानों का एक-एक दाना धान खरीदने बात कहने वाली बघेल सरकार ने किसानों को दाने-दाने के लिए तरसाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here