प्रदेश महासचिव किसान काँग्रेस श्री विनय तिवारी ने एक वर्ष के कार्यकाल पर दी प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम जी को बधाई

0
10

आशीष तिवारी की कलम से
रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश महासचिव किसान काँग्रेस श्री विनय तिवारी जी ने छत्तीसगढ़ काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी को एक वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं व्यक्त की है।
श्री विनय तिवारी ने कहा कि माननीय अध्यक्ष महोदय ने जिस तरह काँग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम किया तथा सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चले और चल रहे हैं वह बहुत ही प्रशंसनीय है।

श्री तिवारी ने कहा कि चित्रकूट चुनाव के वक़्त पीसीसी अध्यक्ष मरकाम जी की ही कुशलता से चुनाव में पार्टी की जीत हुई। अध्यक्ष महोदय ने हमेशा हर कार्यकर्ता चाहे वो छात्र संगठन हो, युवा काँग्रेस हो या अन्य काँग्रेस के सभी विंग को मजबूत किया है। दंतेवाडा उपचुनाव के दौरान भी मरकाम जी ने सभी राजनीतिक विश्लेषकों के अनुमान को गलत साबित करके दिखा दिया तथा पार्टी को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई। प्रदेश अध्यक्ष मरकाम जी ने अपने दायित्वों का निर्वहन बखूबी किया है और सभी चुनौतियों को स्वीकार करके हमेशा पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here