प्रेमी की लाश देख प्रेमिका भी पंखे से लटक गई, लड़के ने आत्महत्या का कदम उठाया उसके बाद लड़की ने भी 12 घंटे के अंदर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली

0
9

सक्ती। एक रात पहले प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दी उसके बाद गांव में ही पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका ने प्रेमी के शव को देखने के बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 12 घंटे के अंतराल में दो नाबालिग प्रेमियों द्वारा उठाये गये इस कदम के बाद से ही पूरा गांव हिल गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।        

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम मोहन्दी गांव के मोती कुमार पटेल पिता विष्णु पटेल ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस इस घटना के संबंध में जांच कर रही है कि एकाएक गांव से नाबालिग लड़की अनिता पटेल पिता राजू पटेल के फांसी लगाकर मौत को गले लगाने का मामला सामने आ गया। बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। गांव वालों ने बताया कि बुधवार को पुलिस नाबालिग लड़के के मृत देह को पोस्टमार्टम करने सक्ती ला रही थी। तब किशोरी ने लड़के के मृत शरीर को देखा और अपने घर के बाहर ही अचानक जोर जोर से रोने लगी। तब किशोरी की दादी ने उसे किसी तरह घर अंदर भेजा। मृतका के परिवार वालों के मुताबिक इसके बाद लड़की घर के अंदर गई और उसने भी दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों प्रेमी गांव के ही हाई स्कूल की कक्षा नवमी के विद्यार्थी थे। दोनों कई माह से प्रेम प्रसंग में थे। लड़के ने आत्महत्या का कदम उठाया उसके बाद लड़की ने भी 12 घंटे के अंदर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली। किशोरी की पारिवारिक स्थिति कमजोर है गांव वालों के मुताबिक उसके पिता परिवार के साथ कमाने खाने जम्मू गये हुए हैं और अभी तक वहां से नहीं लौटे हैं और वह अपनी दादी के साथ ही घर में अकेले रहती थी। जबकि किशोर का पूरा परिवार गांव में ही रहता है। गौर करने वाली बात है कि दोनों जोड़े ने जिस कपड़े का उपयोग फंदा बनाने किया था वह सफेद रंग का ही था, यह एक इत्तेफाक भी हो सकता है लेकिन कहीं ना कहीं यह भी समझा जा रहा है कि मरने से पहले दोनों जोड़े शांति का संदेश भी दे रहे है। पुलिस कर रही जांच- 12 घंटे के अंदर में दोनो नाबागिक की फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले में जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया और हर पहलू पर नजर रखते हुए जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here