बिग ब्रेकिंग… सूरजपुर जिले में 10 नहीं सिर्फ 3 ही कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि…..

0
21

सूरजपुर ★ सूरजपुर जिले में 3 कोरोना पॉजेटिव मरीज की पुष्टि हैं। इससे पहले इन सभी की टेस्टिंग रैपिड किट से हुई थी। रैपिट किट में 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद कंफर्मेंशन के लिए जिला प्रशासन की टीम ने जांच के लिए सभी मरीजों को एम्स लाया था, जहां इन सभी की RT-PCR टेस्ट करायी गयी, जिनमें 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, जबकि एक का टेस्ट दोबारा कराने का निर्णय लिया गया है।

बता दें कि पॉजेटिव पाये गये लोग सूरजपुर के जजावल में क्वारंटीन में रखे गये थे। ये सभी लोग अलग-अलग प्रदेशों के हैं, जो महाराष्ट्र की सीमा पार कर राजनांदगांव के चिचौला पहुंचे थे, जहां 30 मार्च को उन्हें क्वारंटीन में रखा गया था। करीब 17 दिनों तक वहां क्वारंटीन में रहने के बाद इन सभी को 17 अप्रैल को सूरजपुर भेज दिया गया था। करीब डेढ़ सौ लोगों को जजावल के क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था, जहां मंगलवार को रैपिड किट से इन सभी की टेस्टिंग करायी गयी थी, जिसमें 9 मरीजों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। बाद में सभी की फाइनल रिपोर्टिंग के लिए एम्स को भेजा गया था।

आपको बता दें कि पहले से एम्स में चार कोरोना मरीज का इलाज चल रहा था, जिनमें से 2 को आज ही डिस्चार्ज किया गया था। लेकिन अब उनकी संख्या बढ़कर 5 हो गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here