रायगढ़। आल इंडिया मारवाड़ी युवा मंच का त्र्योदशम राष्ट्रीय अधिवेशन अभ्युदय ओड़िसा प्रान्त की भुवनेश्वर शाखा के आतिथ्य में ओड़िसा में भगवान जगन्नाथ स्वामी की नगरी जगन्नाथपूरी में होने जा रहा है। जिसमे संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं क्षेञीय राष्ट्रीय उपाध्यक्षो का निर्वाचन सम्पन्न होगा। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश,उड़ीसा को मिलाकर जोन 4 बनाया गया है इस ज़ोन क्रमांक 4 से उड़ीसा काटाभांजी के युवा मनीष अग्रवाल राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हेतु प्रत्याशी है। वर्तमान में मनीष अग्रवाल ओड़िसा प्रांत के प्रांतीय अध्यक्ष का दायित्व बखूबी निवर्हन कर रहे है,मनीष अग्रवाल के प्रान्तीय अध्यक्षीय कार्यकाल में कई राष्ट्रीय पुरस्कार और अखिल भारत वर्ष की सर्वश्रेष्ठ शाखा का पुरस्कार भी इनकी शाखा ने प्राप्त कर पूरे ओडिशा को गौरवान्वित कर समाज का नाम रोशन किया।
मनीष अग्रवाल को छत्तीसगढ की विभिन्न शाखाओं से भी समर्थन मिल रहा हैं इसी क्रम मे विमल अग्रवाल रक्तवीर ( निवृतमान प्रांतीय संयोजक रक्तदान, अंगदान देहदान, युवा निर्माण एवं पूर्व प्रांतीय सहायक मंत्री छत्तीसगढ़ प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच) ने भी अपना पूरा समर्थन मनीष अग्रवाल को देते हुए कहा आपके द्वारा अपनी शाखा और प्रान्त में जो कार्य किये है निश्चित रूप से आपको जोन 4 की समस्त शाखाएँ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का ताज पहनायेगी।
श्री मनीष अग्रवाल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने से छत्तीसगढ़ की शाखाओं को राष्ट्रीय स्तर पर बड़े आयोजन करने की दिशा मिलेगी।

मारवाड़ी युवा मंच का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के प्रत्याशी मनीष अग्रवाल को रायगढ़ मायुम शाखा के अध्यक्ष ,सचिव और उनके साथियों का मिल रहा भरपूर सहयोग विमल अग्रवाल ने बताया में प्रदेश भर की अधिकांश शाखाओं के लगातार संपर्क में हूँ और मुझे सभी लोगों ने आश्वासन दिया मनीष अग्रवाल को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाये जाने का, विमल अग्रवाल ने बताया बहुत जल्द ही मनीष अग्रवाल का छत्तीसगढ़ दौरा होने वाला है आगे की पूरी कार्ययोजना बना ली गई है और इस बार मायुंम के राष्ट्रीय चुनाव मनीष अग्रवाल की जीत सुनिश्चित है।