आशीष तिवारी की कलम से
रायपुर। पेट्रोल डीजल के अत्याधिक रेट वृद्धि पर युवा काँग्रेस एवं पार्षद प्रत्याशी नौहर साहू ने प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं संग रायपुर बूढ़ा तालाब धरना स्थल के पास पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एवं प्रधानमंत्री की तस्वीर जलाकर पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर विरोध जताया।

प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था पहले से ही कोरोना के कारण निचले स्तर पर चल रही है इसके बावजूद भी मोदी सरकार पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार वृद्धि कर जनता को और महंगाई की मार झेलने पर मजबूर कर रही है।

युवा काँग्रेस नेता नौहर साहू ने भी पेट्रोल डीजल के बढ़ते दर पर कहा कि देश के नागरिक कोरोना के चलते पहले से ही परेशान है उपर से मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल दर लगातार बढ़ा कर पता नही क्या साबित करना चाहती है। और तो और अब स्थिति ये हो चुकी है कि डीजल का दर पेट्रोल के दर से भी ज्यादा हो गया है।

इस दौरान युवा काँग्रेस नेता नौहर साहू एवं प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल के साथ काँग्रेस संचार विभाग के सदस्य नितिन भंसाली, उमेश गुप्ता, पूर्व पार्षद जीतू भारती, राजेश त्रिवेदी, विकास पात्रे, ममता भट्टाचार्य, सीमांत दीक्षित,कल्याण साहू, यश कुमार साहू,सुरेश बाफना सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।