संयुक्त मोर्चा ने आज गारे – पेलमा क्षेत्र में कसी कमर दिखाई एकता

0
13

तमनार ट्रांसपोर्ट यूनियन, मिट्टी व कोयला उत्खनन निजी कम्पनियों से किया सहयोग की अपील
तमनार,। कोल इंडिया की सभी अनुषागिंक कम्पनियों सहित एसईसीएल के शताधिक कोयला खदानों में कमर्शियल माइनिंग का प्रतिकार करते हुए केन्द्रीय सरकार के खिलाफ 2 से 4 जुलाई तक गारे – पेलमा सहित तमाम खदानो में उत्पादन उत्पादकता और कोयले का संप्रेषण ठप्प करने की सटीक रणनीति बीएमएस, इंटक, सीटू, एटक तथा एचएमएस संगठन के श्रमिक नेताओं द्वारा बना ली गई है।
उक्त तारतम्य में गारे – पेलमा में भी आंदोलन को सफल बनाने के लिए आज प्रातः से ही एसईसीएल रायगढ़ क्षेत्र में संचालित श्रम संगठन बीएमएस के वेणू प्रसाद गबेल, राम प्रकाश साहू, इंटक से डी. एल. ग्वालवंशी, के. के. श्रीवास एटक के रामायण कुलदीप, सुभाष नायक, सीटू राजकुमार चन्द्रा, माखन साहू, एचएमएस ज्योति अकेला के उपस्थिति में गेट मिटिंग कमर्शियल माइनिंग के निर्णय को वापस लेने निजीकरण करने तथा श्रम कानूनों में उद्योगपतियों के हक में रद्दोबल कर मनमानी करने के विरोध में जबदस्त नारेबाजी करते हुए विभागीय व ठेका कर्मचारियों को शून्य दैनक हाजिरी कर तीन दिनी हडताल को सफल बनाने का आव्हान किया गया । गारे पेलमा की दोनों खदानों में जे.सीसी सदस्यों ने कोयला श्रमिकों से जनसम्पर्क कर शून्य हाजिरी की अपील करते हुए मिट्टी उत्खनन एवं कोयला उत्खनन करने वाने कम्पनियों के कार्यस्थल पर भी जाकर तीन दिवसीय हड़ताल में सहयोग करने की अपील की गई ।
तमनार ट्रांसपोर्ट यूनियन से अपील
इंटक के वरिष्ठ मजदूर नेता गनपत चैहान के नेतृत्व में आज तमनार स्थित तमनार ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष बबलू पटनायक तथा अन्य पदाधिकारियों से मिलकर तीन दिनी हड़ताल में सहयोग करने की अपील की गई । उक्त अवसर पर जितेन्द्र सिंह, संतोष जायसवाल, सुभाष नायक तथा के.के. श्रीवास मोर्चा संगठन की ओर से तमनार ट्रांसपोर्ट यूनियन से मिले ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here