अन्य राज्यों कीदेश विदेश कीन्यूज़

सोशल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रबंधक संतोष मिश्रा (गुड्डू) द्वारा लगभग 65 जरूरतमंद परिवारों को किया गया राशन वितरण

अतुल कुमार तिवारी। (न्यूज़)
आपकी आवाज,
जौनपुर, उत्तर प्रदेश

जौनपुर-
हम बात कर रहे है ग्राम गद्दीपुर कचगांव की यहां पर सोशल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रबंधक संतोष मिश्रा (गुड्डू) द्वारा जरूरतमंद परिवारों को करवाया गया राशन वितरण। परिवार के सदस्य द्वारा कचगांव के गरीब बस्ती एक दिन पूर्व ही यह घोषणा कर दी गई थी कि वह उनके निवास स्थान पर आ कर सहायता प्राप्त कर सकते है। यह घोषणा सोशल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रबंधक संतोष मिश्रा द्वारा करवाई गई थी
बांटी हुई सामग्री इस प्रकार है तेल, आटा, साबुन इत्यादि जरूरत की चीजें जिसमें लगभग 65 परिवार लाभान्वित हुए। उक्त मौके पर मुख्य रूप से संतोष मिश्रा (गुड्डू) द्वारा इस कार्य की अध्यक्षता की गई जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का मुख्य रुप से ध्यान रखते हुए कार्य को संपन्न किया गया इस अवसर पर उनके सहयोग में उनके पिता राधेश्याम मिश्रा और साथ ही शैलेश मिश्रा, मनोज मिश्रा, राजेश मिश्रा,गुज्जू मिश्रा, नागेंद्र मिश्रा, गोलू मिश्रा तथा समस्त मिश्रा परिवार के सदस्य उपस्थित रहें । और सोशल डिस्टेंसिंग का मुख्य रूप से ध्यान रखते हुए यह कार्य संपन्न किया गया ।
सोशल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रबंधक संतोष मिश्रा (गुड्डू) ने यह घोषणा भी की जल्द ही हम दोबारा जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण करेंगे ।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button