क्रीडा

अगर आईपीएल हुआ रद्द तो इस दिग्गज क्रिकेटर को होगा करोड़ों का घाटा

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है. लेकिन अब ऐसी आशंका है कि इस साल आईपीएल का आयोजन होना मुश्किल है. दुनिया भर के क्रिकेटर आईपीएल में खेलने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन अब आईपीएल रद्द होने की कगार पर है तो यह खिलाड़ियों के लिए किसी झटके से कम नहीं है. इसी वजह से दुनियाभर के क्रिकेटर आईपीएल के आयोजन से जुड़ी हर खबर पर करीबी नजर बनाए हुए हैं.

अगर आईपीएल रद्द हो जाता है तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को करोड़ों का नुकसान होगा.आईपीएल में स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं जिन्हें 12 करोड़ मिलते हैं. लेकिन अगर आईपीएल रद्द होता है तो उन्हें 12 करोड़ का नुकसान होगा. फिलहाल स्टीव स्मिथ अपने घर में हैं. वह कभी गिटार बजाते हैं तो कभी जिम में एक्सरसाइज करते हैं.

स्टीव स्मिथ ने आईपीएल को लेकर कहा- मुझे नहीं लगता कि इन हालात में टूर्नामेंट का आयोजन होगा. मुझे लगता है कि अगले कुछ दिनों में इसे लेकर जो मीटिंग होगी उसने अंतिम निर्णय लिया जाएगा. मैं बस खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से फिट करने रखने की कोशिश कर रहा हूं. अगर टूर्नामेंट आयोजित करने का फैसला किया जाता है तो फिर यह अच्छा होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button