अन्य राज्यों कीछत्तीसगढ़न्यूज़

कलेक्टर ने पूरे जिले में सात दिवस के लिए संपूर्ण लाकडाउन करने के दिए निर्देश, धारा 144 भी लागू …..धरना प्रदर्शन रहेगा  प्रतिबंध

22 सितंबर रात्री 12 बजे से 29 सितंबर तक रहेगा लाकडाउन

जशपुरनगर 20 सितम्बर 2020/ कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज अपने निवास में कोरोना संक्रमण की सुरक्षा को देखते हुए अधिकारियों की बैठक ली । उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा को देखते हुए और जशपुर जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे जिले में आगामी 22 सितम्बर 2020 रात्री 12 बजे से 29 सितंबर 2020 रात्रि 12 बजे तक कुल सात दिवस के लिए पूरे जिले में संपूर्ण लाकडाउन रहेगा उन्होंने लोगों की सुविधा को देखते हुए अत्यावश्यक सेवाएं  जैसे दूध मेडिसिन और पेट्रोल पंप गैस के लिए समय निर्धारित किया जाएगा उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण सरकारी कार्यालयों को छोड़कर शेष सरकारी कार्यालय बंद रहेगी और मंदिरा दुकानें भी बंद रखने के निर्देश दिए हैं । उन्होंने कहा कि जशपुर जिले में धारा 144 लागू रहेगा और धरना प्रदर्शन भी प्रतिबंधित रहेगा । उन्होंने सभी को लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिग का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए हैं । उन्होंने कहा कि उलंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री बालाजी राव जिला पंचायत सीईओ श्री के एस मंडावी  मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी पी सुधार नगर पालिका अधिकारी श्री बसंत बुनकर और डीपीएम गनपत नायक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button