अन्य राज्यों कीछत्तीसगढ़न्यूज़

कुड़ेकेला क्वारंटाईन सेंटर की लापरवाही आयी सामने, सेंटर से भागते वक्त हुआ  दुर्घटना का शिकार

रायगढ़। धर्मजयगढ़ जनपद अंतर्गत कुड़ेकेला पंचायत में बने क्वारंटाईन सेन्टर हमेशा से विवादों को लेकर सुर्खियों में बना रहा है। वही आज एक युवक क्वारंटाईन सेंटर से शाम होते ही सैर सपाटे को निकला और छाल (बृंदावन) के बीच दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गया।

धरमजयगढ़ क्षेत्र के कुड़ेकेला पंचायत के अंतर्गत आने वाले क्वारंटाईन सेंटर से युवक की बाहर निकलने और दुर्घटना का शिकार होनें की घटना ने इस सेंटर में तैनात सुरक्षा कर्मियों की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। इस तरह की लापरवाही अंचल के लिए गंभीर साबित हो सकती है। जिसे लेकर क्षेत्र के जागरूक नागरिक आक्रोशित हैं। बताया जाता है कि उक्त युवक सेंटर से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए बाहर निकल गया और मुय मार्ग पर टहलने के दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार होकर घायल हो गया। जिसे धरमजयगढ़ अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया जहां से घायल युवक को रायगढ़ रिफर किया गया है।

इधर हुआ घायल उधर हुई एफआईआर
जानकारी के मुताबिक 28 मई की रात्रि 10 बजे सुरेन्द्रनगर गुजरात से आये व्यक्ति को कुडेकेला हाई स्कूल क्वारेन्टाईन सेंटर में रखा गया था जिसे समझाईश दी गई थी कि जब तक कोरोना टेस्ट जांच रिपोर्ट में (नेगेटीव) नही आ जाता तब तक कोरेन्टटाइन सेन्टर से नही जाना है परन्तु कल वह व्यक्ति कोरेन टाईन सेन्टर से भाग गया , जिसके विरूद्ध थाना छाल में ग्राम पंचायत कुडेकेला के सचिव के आवेदन पत्र पर धारा 188, 269, 270, 271 भादंवि 3 महामारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

होम आईसोलेट व्यक्ति भागा दूसरे गांव, हुआ मामला दर्ज
वहीं थाना लैलूंगा अन्तर्गत वार्ड क्रमांक 06 में होम आइसोलेशन में रहने वाले व्यक्ति को बीती रात्रि एसडीएम लैलूंगा द्वारा अचानक घर जाकर चेक किया गया तो जानकारी मिली कि वह दूसरे गांव गया हुआ है जो कोविड -19 के नियमों का उल्लंघन है । एसडीएम लैलूंगा के प्रतिवेदन पर आरोपी के विरूद्ध धारा 188 आईपीसी की कार्यवाही थाना लैलूंगा में की गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button