छत्तीसगढ़

कैश वैन लूट की सिर्फ 10 घंटे में सुलझाने को लेकर गृहमंत्री ने रायगढ़ SP व उनके टीम को किया सम्मानित।

3 जुलाई को रायगढ़ में ATM कैश वैन में हुई लूट की गुत्थी को रायगढ़ पुलिस ने 10 घंटे में सुलझा कर अपराधियों को किया था गिरफ्तार:-

रायपुर/रायगढ़। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने रायगढ़ SP संतोष सिंह व उनकी टीम को रायगढ़ लूट कांड के अपराधियों को 10 घंटे के अंदर लूट के पूरे पैसे सहित गिरफ्तार करने की सफलता के लिए अपने रायपुर निवास में आज सम्मानित किया। श्री साहू ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है। अपराधियों को बख्शा नही जाएगा।

गौरतलब हो कि 3 जुलाई को रायगढ़ के किरोड़ीमल नगर आजाद चौक स्थित SBI के एटीएम में पैसा डालने आये वैन के चालक एवं गार्ड को गोली मारकर 14 लाख 50 हज़ार की लूट को अंजाम देने वाले दोनों अपराधियों को रायगढ़ पुलिस ने वारदात के 10 घंटे के अंदर संपूर्ण रकम के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी।दो पेशेवर आरोपियों ने एटीएम बैंक के चालक को गोली मारकर 14 लाख 50 हज़ार की लूट को अंजाम दिया था।

मामला संज्ञान में आते ही गृहमंत्री श्री साहू ने IG व रायगढ़ SP को फोन कर प्रकरण की जानकारी ली तथा आसपास के CCTV फुटेज खंगालने तथा नई टीम गठित कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button