छत्तीसगढ़न्यूज़

लोकसभा की सांसद श्रीमती गोमती साय शुक्रवार व शनिवार दो दिवसीय क्षेत्रीय दौरे के दौरान अपने सांसद निवास में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठनात्मक गतिविधियों के संबंध में चर्चा किए तथा जन समस्याओं से रूबरू हुईं ।

रायगढ़ ।
जहां क्षेत्र के आम जनताओं की विभिन्न समस्याओं को सुनकर जल्द से जल्द उनकी समस्याओं को निराकरण हेतु आश्वासन दिए क्षेत्रीय समस्याओं को संबंधित विभागों के अधिकारियों को समस्याओं का निराकरण करने अवगत कराया जाएगा
जनदर्शन के दौरान विभिन्न समस्याओं जैसे कृषि उपज मंडी इतवारी बाजार परिसर में अर्ध निर्मित दुकानों के पास नगर निगम द्वारा गाड़ी स्टैंड बनाया जा रहा है जिसे रोक लगाने लोगों ने मांग किए हैं। वहीं रायगढ़ वार्ड क्रमांक 9 के मधुबन पारा अंतर्गत पुरी बगीचा क्षेत्र में अत्यधिक गंदगी एवं नाली पानी के अभाव के संबंध में वार्ड वासियों ने ज्ञापन सौंपा । जनदर्शन के दौरान गारेपेलमा 4/8 कोल माइंस अंबुजा सीमेंट लिमिटेड कार्यवाही तमनार द्वारा महिला सुरक्षा गार्डों को अवैध रूप से सर्विस से निकाला जा रहा है उनके स्थान पर पुरुष सुरक्षा गार्ड के लिए जाने की कार्यवाही की जा रही है । जिस पर महिलाओं ने महिला सुरक्षा गार्डों को काम से निकालने रोक लगाने बाबत ज्ञापन सौपे हैं संजय काम्प्लेक्स के दुकानों के पीछे 50 वर्षों से निवासरत लोगों को नगर निगम द्वारा हटाए जाने के संबंध में सांसद को रहवासियों ने कलेक्टर से पट्टा दिलाने एवं उनके निवास से बेदखल ना करने आवेदन सौंपें । जनदर्शन में रायगढ़ ट्रेलर मालिक कल्याण संघ द्वारा अपनी समस्याओं को अवगत कराते हुए डंपर गाड़ी मालिक रायगढ़ जिले के विभिन्न खदानों एवं साइडिंग तथा डिपो से विभिन्न उद्योगों में ट्रेलर द्वारा माल परिवहन का कार्य करते हैं ।
उनका प्रमुख मांग है कि बरौद/बिजारी/जामपाली तमनार खदानों में लोकल उद्योगों में रेल परिवहन बंद किया जाए । ट्रांसपोर्ट द्वारा भांडा पर्ची में अनिवार्य रूप से भाड़ा अंकित किया जावे तथा भाड़ा भुगतान की समय सीमा अधिकतम 15 दिवस की किये जाने रायगढ़ लोकसभा सांसद श्रीमती गोमती साय को अवगत कराए । इन सभी समस्याओं को सांसद श्रीमती गोमती साय ने जल्द से जल्द उनकी समस्याओं का निराकरण करने आश्वासन दिए हैं ।
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया गया साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं से भी रूबरू हुई वह जनदर्शन के बाद क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित हुई इस दौरान आमजनों से भी मिलकर हालचाल जाना ।
सांसद श्रीमती साय आज शनिवार को भी प्रातः 10:00 बजे जनदर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं से रूबरू होंगी एवं सायंकाल विभिन्न कार्यक्रमों मे शिरकत करेंगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button