बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.अब क्योंकि अभिषेक बच्चन लंबे समय से अपनी वेब सीरीज ब्रीद 2 की तैयारी कर रहे थे, ऐसे में उस स्टूडियो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है जहां एक्टर ने सीरीज के लिए डबिंग की थी.

बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों को शनिवार रात को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोशल मीडिया पर अभिषेक और अमिताभ ने इस बारे में जानकारी दी थी. दोनों की स्थिति ठीक है और कोरोना के हल्के लक्षण हैं. अब क्योंकि अभिषेक बच्चन लंबे समय से अपनी वेब सीरीज ब्रीद 2 की तैयारी कर रहे थे, ऐसे में उस स्टूडियो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है जहां एक्टर ने सीरीज के लिए डबिंग की थी.

ब्रीद का डबिंग स्टूडियो बंद

फिल्म क्रिटिक और जानकार कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. ट्वीट कर उन्होंने कहा है- साउंड और विजन डबिंग स्टूडियो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है क्योंकि अभिषेक बच्चन ने वहां वेब सीरीज ब्रीद के लिए डबिंग की थी. अभी इस समय हर उस इंसान को ट्रेस किया जा रहा है जिनके करीब या कॉन्टैक्ट में अभिषेक आए हैं.

मालूम हो कि शनिवार रात को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया था कि वे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा था-“मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें.” वहीं बाद में अभिषेक बच्चन ने भी ऐसा ही ट्वीट कर बताया था कि वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की थी.

आरटी पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार

बता दें कि पहले टेस्ट के बाद अमिताभ और अभिषेक का आरटी पीसीआर टेस्ट (दूसरा टेस्ट) कराया गया है. उसकी रिपोर्ट 24 घंटे के भीतर आ जाएगी. वहीं अभी तक दोनों का रैपिड एंटीजेन टेस्ट हुआ है, जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पूरा देश दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है.