हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप  पर एक्ट्रेस पायल घोष  ने यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद से अब सोशल मीडिया पर अनुराग को लेकर चर्चा हो रही है. हाल ही में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पायल ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी है.

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है- ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया’. वहीं पायल घोष ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए लिखा- ‘प्लीज इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं. मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. कृप्या मदद कीजिए’.

आपको बता दें कि पायल घोष ने अपने इस ट्वीट के साथ एक तेलुगु न्यूज चैनल का लिंक भी साझा किया है. इस लिंक में एक वीडियो है जिसमें पायल अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगा रही हैं. अब जब से पायल ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया है तभी से यूजर इस पोस्ट पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हालांकि, इस पोस्ट पर अभी तक डायरेक्टर अनुराग कश्यप का रिएक्शन सामने नहीं आया है.