केरल में हथिनी की मौत पर देशभर में गुस्सा, विराट कोहली से लेकर रतन टाटा तक इन हस्तियों ने जताई नाराजगी

0
9

नई दिल्ली: उत्तरी केरल के मल्लपुरम जिले में एक गर्भवती हथिनी को क्रूरता से मार दिया गया. इस घटना ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. इस घटना पर देशभर में गुस्सा है और इस पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.  क्रिकेटर्स, बिजनेस मैन समेत तमाम लोगों ने इस घटना पर नाराजगी जताई है. केरल के मलप्पुरम जिले में लोगों ने गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया. हथिनी के मुंह में पटाखे फट जाने से उसकी मौत हो गई.

 

जानकारी के मुताबिक, भूखे होने के कारण एक गर्भवती हथिनी खाने की तलाश में मल्लपुरम गांव आ गई थी, जहां कुछ अमानवीय लोगों ने भूखी हथिनी को विस्फोटक से भरा अनानास खिला दिया. यह विस्फोटक हथिनी के मुंह में फट गया, जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. खैर मामले में अब केरल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने केरल में एक हथिनी की हुई मौत पर एक रिपोर्ट मांगी है. हथिनी को विस्फोटक भरे अनानास खिला दिया गया था. जावड़ेकर ने कहा, “पर्यावरण मंत्रालय ने केरल में एक हथिनी की मौत को गंभीरता से लिया है. घटना पर एक पूरी रिपोर्ट मांगी गई है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here