भाजपा सांसद सुनील सोनी बूढ़ा तालाब सौंदर्यीकरण पर बयान देने से पहले अपने कार्यकाल को याद कर ले – घनश्याम तिवारी

0
7

रायपुर। प्रदेश की राजधानी रायपुर के ऐतिहासिक बूढ़ातालाब सौंदर्यीकरण पर किए जा रहे भाजपा सांसद सुनील सोनी के विरोध,आपत्ति पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि भाजपा शासनकाल मे जब मल्टीपर्पस स्कूल और स्प्रे स्कूल मैदान छोटे किये जा रहे थे तब सुनील सोनी जी की अंतरात्मा कहा सोयी हुई थी?
कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, वर्तमान में स्मार्ट सिटी संसदीय दल के सदस्य और 2004 से 2009 तक रायपुर महापौर रहे सुनील सोनी जी को यह भी बताना चाहिए कि बूढ़ातालाब स्थिति गॉर्डन के पेड़ो को किसने कटवाया था, बूढ़ातालाब को छग पर्यर्टन मंडल को किसने सौंपा था, जो तालाब से जलकुंभी भी साफ नही कर पाता था। भाजपा शासनकाल में दक्षिण विधानसभा के विधायक पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल जी ने बूढ़ातालाब को लेकर कौनसा मॉडल बनवाया था जिसमे दानी गर्ल्स और स्प्रे शाला के मैदान को छोटा कर दुकानों के लिए नींव खोदी गयी थी।
कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने भाजपा एवं सांसद सुनील सोनी पर बूढ़ातालाब सौंदर्यीकरण में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि, बूढ़ातालाब को जलकुंभी मुक्त किया जाना सांसद सुनील सोनी को रास नहीं आ रहा है। सुनील सोनी बतायें कि उनको जलकुंभियों से इतना प्रेम क्यो है? महापौर कार्यकाल में जलकुंभियों को बनाये रखा और जलकुंभियों को हटाया जा रहा है तो भी सुनील सोनी को तकलीफ हो रही है। बूढ़ातालाब तालाब की सुंदरता के लिए प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल, नगरीय प्रशासनमंत्री डॉ शिव डहरिया, महापौर एजाज ढेबर, विधायक सत्यनारायण शर्मा, कुलदीप जुनेजा, विकास उपाध्याय सहित नगर निगम एम.आई.सी मेंबर एवं कांग्रेस पार्षदों, आमनागरिको ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया है। जो भाजपाईयो को रास नही आ रहा है। 15 वर्षो तक प्रदेश की सत्ता में रहे दो दो कद्दावर केबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत इस राजधानी से रहे मगर बूढ़ातलाब पर कभी ध्यान नही दिया। कांग्रेस सत्ता पर है और जनभागीदारी से तालाब का विकास करना चाहती है तो कार्य अवरुद्ध कराने नये नये प्रपंच किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here