आरोपी गिरफ्तार कर भेजा गया रिमांड पर, सूचना पर घरघोड़ा पुलिस ने की त्वरित कार्यवाही…

रायगढ़ । दिनांक 19.10.2020 के रात्रि थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक कृष्णकांत सिंह को घरघोड़ा के इंदिरानगर में एक व्यक्ति की हत्या होने की सूचना मिली जिस पर तत्काल थाने के सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र एसैय्या, ए.एस.आई. राजेश मिश्रा एवं हमराह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे जहां लोगों से मिली जानकारी पर आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाया गया ।

जानकारी के अनुसार घरघोड़ा के वार्ड क्र. 03 नरवाडीपा उरांवपारा में रहने वाला ललित कुमार उरांव पिता स्व. भाकुलाल उरावं उम्र 45 वर्ष अपने परिवार सहित रहता था । ललित कुमार उरांव का साला अजीत टोप्पो (51 साल) जो मूल रूप से ग्राम घोघरे बेसेन थाना बगीचा जिला जशपुर का रहने वाला है कुछ साल पहले घरघोड़ा आकर ढाबा में काम करता था करीब 01 माह पूर्व अजीत अपने जीजा ललित के घर आकर उन्हें के साथ रहने लगा, उन्हीं के घर खाना पीना करता था । ललित उरांव अपने साला अजीत को “ हमारे घर में क्यों आया है, क्यो खाना पीना करता है यहां से चले जाओ ”कहकर झगडा करता था । दिनांक 19/10/2020 को नवाखाई त्यौहार में ललित के घर में सभी खाना-पीना किये ।

उसके बाद शाम को ललित उनके इंदिरा आवास वाले मकान में सोने चला गया, रात करीब 08:30 बजे अजीत भी उसी मकान में गया । जहां से झगड़ा मारपीट की आवाज आने पर ललित का बेटा सतीश एक्का जाकर देखा तो उसके पिता ललित को अजीत टोप्पो टांगी से गर्दन के पास मारकर हत्या कर दिया था । सतीश एक्का के रिपोर्ट पर थाना घरघोड़ा में अप.क्र. 244/2020 धारा 302 IPC दर्ज कर आरोपी अजीत टोप्पो पिता स्व. निसलास टोप्पो 51 साल हाल मुकाम वार्ड क्र. 03 नरवाडीपा उरांवपारा थाना घरघोड़ा से वारदात में प्रयुक्त लोहे का टांगी जप्त कर गिरफ्तार कर आज रिमांड पर भेजा गया है ।