आशीष तिवारी @रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के शर्मनाक बयानबाजी एवं ओछी हरकतों पर अब हिन्दू समाज एकजुट होकर मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने की चेतावनी दे रहे हैं।

कल जांजगीर में भी राजस्थान के करोली में हुए पुजारी बाबूलाल वैष्णव को जिंदा जलाने की घटना और नंदकुमार बघेल के भड़काऊ बयानबाजी पर अखंड ब्राम्हण समाज व विश्व ब्राम्हण परिषद ने प्रदर्शन किया।

ब्राम्हण समाज द्वारा जांजगीर के कचहरी चौक में घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर सरकार के नाम पर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया।

विश्व ब्राम्हण समाज एवं अखंड ब्राम्हण समाज के अगुवाई में ज्ञापन पर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग एवं पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजे के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई है।

समाज के पवन चतुर्वेदी एवं अजय शर्मा ने कहा कि करोना के चलते अभी सिर्फ सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है अगर कार्यवाही नही हुई तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा।

संगठन के संभागीय अध्यक्ष चंकी तिवारी जी ने नंदकुमार बघेल के शर्मनाक बयानबाजी की घोर निंदा की तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपने पिता नंदकुमार बघेल के इस प्रकार की बयानबाजी पर संज्ञान लेकर उनका मुँह बंद कराने की अपील की है।

अन्यथा छत्तीसगढ़ में हिन्दू समाज एकजुट होकर मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी।