पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

0
8

नोएडा. नोएडा के गढ़ी गोलचक्कर के पास चेकिंग के दौरान फेस 3 पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया. पुलिस के हत्थे चढ़ा घायल बदमाश लूट के मामलों में वांछित चल रहा था. उसका एक साथी पिंटू मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पकड़े गए बदमाश से बाइक समेत एक तमंचा बरामद किया गया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है जबकि फरार साथी की तलाश की जा रही है. पकड़े गए बदमाश पर आधा दर्जन से ज़्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

देर रात हुई इस मुठभेड़ में 25000 रूपये का इनामी बदमाश का नाम संजय उर्फ हुकम सिंह है. एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश मूल रूप से संभल का निवासी है. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में संजय के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. संजय पर थाना फेस 3 में लूट के मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस को उसको तलाश थी. पिछले तकरीबन एक साल से हमारी टीम इसके पीछे लगी हुई थी.

हमें देर रात सचना मिली थी दो बदमाश बाइक सवार जा रहे थे और चेकिंग के दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की. पुलिस टीम की कार्रवाई में एक बदमाश कब्जे में आया. बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. बदमाशों के पास से बाइक, 12 बोर का एक तमंचा, दो जिन्दा कारतूस बरामद किये गये. जानकारी देते हुये एडिश्नल डीसीपी ने बताया कि दूसरे बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here