भिलाई के विकास को लेकर नगरीय निकाय मंत्री से मिले महापौर देवेंद्र यादव

0
12
भिलाई।
Advertisement
महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने आज नगरीय निकाय मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया से मुलाकात की। मंत्री डॉ. डहरिया से मुलाकात कर महापौर देवेंद्र यादव ने कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। मंत्री डॉ. डहरिया के कार्यालय में करीब एक घंटे तक महापौर ने भिलाई के विकास व अन्य मुद्दों पर चर्चा की। चर्चा के दौरान महापौर देवेंद्र यादव ने शहर में डेंगू और कोरोना के रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के संबंध में चर्चा किए। इसके अलावा शहरवासियों को और ज्यादा बेहतर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने आदि विषयों पर लंबी और सार्थक चर्चा हुई।
महापौर देवेंद्र यादव ने मंत्री डॉ. डहरिया को बताया कि वे भिलाई शहर में कई विकास कार्य करना चाहते है। इसके लिए उन्होंने पूरी योजना तैयार कर ली है। लेकिन बजट के अभाव आदि कारणों से काम नहीं हो पा रहा है। ऐसे में महापौर देवेंद्र यादव ने शहर के विकास कार्यों के लिए आने वाले दिनों में बजट देने की मांग की है। साथ ही महापौर ने बताया कि भिलाई नगर निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमण और डेंगू के रोकथाम के लिए बेहतर उपाए किए जा रहे हैं। निगम क्षेत्र के रहने वालों सहित बाहर से भिलाई में रोजी-रोटी के लिए आए लोगों की भी मदद की जा रही है। शहर के महानुभावों के सहयोग से जरूरतमंद लोगों को राशन आदि दिया गया है।
महापौर ने मंत्री डॉ. डहरिया का आभार भी जताते हुए कहा कि आप और सीएम भूपेश बघेल ने जनता की समस्याओं और तकलीफों को दूर करने के लिए इस संकट की घड़ी में सार्थक और जनता के हित में फैसले लिए। जिससे हर परिवार का राशन कार्ड बना, सब को चावल मिल रहा है। पार्षद निधि के उपयोग से पार्षद भी अपने वार्ड में जनता की सेवा कर रहे हैं। ऐसे कई सार्थक व जनहित फैसले से आज हम कोरोना को हरा पा रहे हैं। महापौर देवेंद्र यादव ने मंत्री जी से कहा कि आगे भी जनता के हित और विकास के लिए सहयोग प्रदान करने का निवेदन किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here