पाटन: सांसद विजय बघेल ने रविवार को अमरण अनशन खत्म कर दिया है, उन्होंने पूर्व सीएम रमन सिंह के आग्रह पर अपना अनशन खत्म किया है। बता दें कि सांसद बघेल पिछले 4 दिनों से भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में आमरण अनशन कर रहे थे और पांचवां दिन था। कल भाजपा नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात कर अनशन की जानकारी दी थी। वहीं दूसरी ओर भाजपा ने आगामी दिनों में प्रदेश स्तरीय जेल भरो आंदोलन शुरू करने की बात कही है।

गौरतलब है कि रविवार को सांसद विजय बघेल का समर्थन करने के लिए रविवार को पूर्व सीएम रमन सिंह बृजमोहन अग्रवाल, राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांण्डेय, भाजपा विधायक नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री रमशीला साहू पहुंचे थे।

इस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सांसद की लड़ाई को पूरे भाजपा की लड़ाई बताया था। अग्रवाल के मुताबिक जहां-जहां भ्रष्टाचार, अत्याचार होगा वहां बीजेपी खड़ी मिलेगी। जहां-जहां भाजपा कार्यकर्ता पर कार्रवाई होगी वहां पर भी पार्टी खड़ी होगी।

बता दें भाजपा के तीन नेताओं पर शराब दुकान के विरोध में लूट का आरोप लगा है। सांसद बघेल ने तीनों कार्यकर्ताओं पा झूठा केस दर्ज करने का आरोप लगाया है। तीन की रिहाई के लिए वे लगातार आमरण अनशन पर बैठे हैं। अनशन के बीच डॉक्टर्स ने सांसद की स्वास्थ्य जांच भी की थी।