विजयवाड़ा से आ रहे इंडिगो के एक विमान के पायलट को तिरुचापल्ली हवाईअड्डे पर उतरने से पहले ‘दिल का हल्का दौरा’ पड़ा. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि चालक दल के एक सदस्य ने तिरुचापल्ली में विमान के उतरने के दौरान सीने में दर्द की शिकायत की. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का हल्का दौरा पड़ा है. इसके बाद विमान सुरक्षित उतर गया लेकिन आगे इसकी चेन्नई की यात्रा रद्द कर दी गई.

पायलट को पहुंचाया गया अस्पताल 

अधिकारी ने बताया कि ‘‘पायलट को एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ने की पहचान हुई. कल उनकी एंजियोप्लास्टी तिरुचापल्ली में हो सकती है.’’ बता दें कि एंजियोप्लास्टी एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें हृदय की बंद पड़ी धमनियों को खोला जाता है. विमानन कंपनी ने इस घटना के समय विमान में सवार यात्रियों की संख्या बताने या अन्य जानकारी देने से इनकार किया है.

तमिलनाडु के एक मंत्री भी थे शामिल

हवाईअड्डा सूत्रों ने बताया कि चेन्नई के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्रियों में तमिलनाडु के एक मंत्री भी शामिल थे. वह सड़क मार्ग से मदुरै पहुंचे और वहां से दूसरी उड़ान में सवार हुए. हालांकि, बाद में अन्य यात्रियों को चेन्नई जाने वाले अन्य विमान से भेजा गया.

 इंडिगो ने मामले की जानकारी देने से किया माना 

विमानन कंपनी इंडिगो ने इस घटना के समय विमान में सवार यात्रियों की संख्या बताने या अन्य जानकारी देने से माना किया है. एयरपोर्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि चेन्नई के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्रियों में तमिलनाडु के एक मंत्री भी शामिल थे. वह सड़क मार्ग से मदुरै पहुंचे और वहां से दूसरी उड़ान में सवार हुए.