RAIPUR BREAKING : राजधानी में कोरोना के कारण थाना ही बन्द करना पड़ा, पुलिसकर्मी मिला कोरोना पॉजेटिव….राजधानी के इस पूरे थाने को करना पड़ा आइसोलेट

0
21

आशीष तिवारी की कलम से

रायपुर/छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। आज कोरोना ने प्रदेश में आंकड़ों का शतक पूरा कर लिया। छत्तीसगढ़ प्रदेश में बढ़ते मरीजो के बीच अब इसकी चपेट में लगातार कोरोना वारियर्स भी लगातार आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 4 कोरोना वारियर्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें दो डाक्टर और दो जवान शामिल हैं।

रायपुर में थाना किया गया क्वारटाईन

राजधानी के मंदिर हसौद थाने में एक मुंशी कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। 40 साल के उस हवालदार की रिपोर्ट आज पॉजेटिव पायी गयी है, जिसके बाद अब पूरे मंदिर हसौद थाने को आइसोलेट कर दिया गया है। थाने के TI समेत सभी पुलिसकर्मियों को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी पुलिसकर्मियों व अधिकारियों को रिपोर्ट आने तक आइसोलेट होने को कहा गया है। वहीं थाने को फिलहाल रिपोर्ट आने तक आइसोलेट कर दिया गया है। मंदिर हसौद थाने को आइसोलेट किये जाने की वजह से राजधानी के दो थानों में अब इस क्षेत्र से संबंधित मामलों को देखने को कहा गया है। रायपुर के विधानसभा थाना और आरंग थाना में मंदिर हसौद थाना इलाके के मामले में रिपोर्ट की जा सकती है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here