वड़ोदरा: गुजरात के वडोदरा में एक लड़की ने ख़ुदकुशी कर ली है. ख़ुदकुशी से पहले लड़की ने अपने दोस्त को फोन किया और बताया कि उसका बलात्कार हुआ है. बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय लड़की ने कल रात को अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी की थी. लड़की ने आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था.

वडोदरा के लक्ष्मीपुरा में किराए के मकान में रहने वाली एक स्टूडेंट ने शुक्रवार सुबह ख़ुदकुशी कर ली. किराए के मकान में रहने के दौरान छात्रा की तीन युवकों के साथ मित्रता थी. ख़ुदकुशी करने से पहले मृतक छात्रा ने रात में एक कमरे में तीन दोस्तों के साथ शराब पी थी. लड़की का आरोप है कि इस दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया. सुबह लड़की ने अपने दोस्त को फोन कर पूरी घटना के बारे में बताया और आत्महत्या करने से पहले पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, छात्रा शहर की एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रही थी,  उसकी मां की छह महीने पहले मौत हो गई थी. उसने अपने रूम में 2 युवकों और एक युवती के साथ शराब पार्टी की थी.

सभी के नशे में धुत होने के बाद युवती होश खो बैठी और दिशांत नाम के युवक ने उसका नाज़ायज़ लाभ उठाकर उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने लड़की से दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को अरेस्ट किया है. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई होगी.