क्राइम

नई प्रेमिका की चाहत में प्रेमी ने रची खूनी साजिश, पहली को उतारा मौत के घाट

किशनगंज जिले में नई प्रेमिका के साथ मिलकर प्रेमी ने पुरानी प्रेमिका की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी और उसकी दूसरी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि प्रेमी ने अपनी पहली प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए दूसरे प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी.

जानकारी के अनुसार, किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना के ग्राम बांसबाड़ी की रहने वाली नाबालिग लड़की (15)  26 मई को शाम चार बजे शौच करने घर से निकली थी. वहीं, उसके देर शाम तक घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने खोजबीन की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

इसके बाद नाबालिग लड़की के परिजनों ने  30 मई को बहादुरगंज थाना में लिखित आवेदन देकर अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज करवाया. इसमें पुलिस द्वारा अनुसंधान के क्रम में 31 मई को मचकुरी गांव के चौड़ स्थित मकई के खेत में लड़की का शव मिलने की सूचना पर लड़की से संबंधित परिजनों से शव की पहचान करने को कहा गया.

साथ ही परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त होने पर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा गया. इसके उपरांत किशनगंज पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने इस हत्या के मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए मामले के उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में दोनों प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button