न्यूज़

नए एल्डरमैन की नियुक्ति पर कांग्रेसियों ने डॉ महंत को दिया धन्यवाद, दिव्यांग कोटे से कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी

सक्ती। स्थानीय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत की अनुसंसा में जांजगीर जिले के नगरीय निकाय में चार नए एल्डरमैन नियुक्त किए गए।
ज्ञात हो कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के नगरीय निकाय क्षेत्रों में दिव्यांग कोटे से एल्डरमैन नियुक्त करना था जिसमें आज प्रदेश के नगरीय निकायों में एल्डरमैन की नियुक्ति के आदेश उप सचिव द्वारा निकाला गया है। वहीं जिले के सारागांव, नया बाराद्वार, चाम्पा और सक्ती से दिव्यांग कोटे से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को डॉ चरणदास महंत की अनुसंसा पर एल्डरमैन का दायित्व सौंपा गया है। विदित हो कि मोहम्मद इकबाल अंसारी को चाम्पा नगर पालिका, वृंदा कुमारी बरेठ को नया बाराद्वार नगर पंचायत, कमलेश कुमार करहा को सारागांव नगर पंचायत एवं मनबोध यादव को सक्ती नगर पालिका का एल्डरमैन मनोनीत किया गया है। वहीं कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं को डॉ महंत के अनुसंसा पर एल्डरमैन बनाए जाने पर विधानसभा के साथ साथ जिले में भी खुशी का माहौल है। पूर्व नपा अध्यक्ष श्याम सुंदर अग्रवाल, वरिष्ठ पार्षद ईश्वर लोधी, अधिवक्ता गिरधर जायसवाल, पिन्टू ठाकुर सहित कांग्रेसियों ने डॉ चरणदास महंत को धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही नए एल्डरमैन को बधाइयां दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button