छत्तीसगढ़न्यूज़

प्रदेश के समीक्षा बैठक में शामिल हुए जिला संयोजक विकास केडिया

सदस्यता अभियानः हर जिले का टारगेट 20 प्रतिशत बढ़ाया गया
• रायगढ़ जिले का सदस्यता लक्ष्य सवा तीन लाख से है अधिक

रायगढ़ । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा रायपुर दौरे के दौरान सदस्यता अभियान का लक्ष्य 60 लाख करने के बाद प्रदेश भाजपा संगठन ने हर जिले का टारगेट बढ़ा दिया है,जिसके अंतर्गत रायगढ़ जिले में भी निर्धारित लक्ष्य से बीस प्रतिशत अधिक सदस्य बनाने का नया लक्ष्य दिया गया है।

शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई समीक्षा बैठक में प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन ने सदस्यता अभियान के लिए हर जिले का टारगेट 20 प्रतिशत बढ़ाया। वहीं बड़े़ शहरों के लिए विशेष टारगेट निर्धारित किए गए। जानकारी के अनुसार ,अब तक प्रदेश में भाजपा 20 लाख से अधिक सदस्य बना चुकी है।

प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि  सभी चीजों का आंकलन करने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के लिए सदस्यता का जो लक्ष्य निर्धारित किया गया है, उसे अब 10 लाख बढ़ाकर 60 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। 60 लाख सदस्य बनाने के लक्ष्य को हम लोग हासिल करेंगे, इसके लिए हमने राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय नेतृत्व को आश्वस्त किया है।

साथ रायगढ़ जिले कि जानकारी देते हुए जिला संयोजक विकास केडिया ने बताया कि प्रदेश द्वारा जिले को तीन लाख से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया था जिसे प्रदेश की समीक्षा बैठक में बीस प्रतिशत बढ़ा दिया गया है , उन्होंने आगे कहा की जिलें में अब तक एक लाख से अधिक सदस्य बनाये जा चुके हैं, भाजपा का प्रत्येक सदस्य पूरी सक्रियता के साथ सदस्यता अभियान में लगा हुआ है जिससे हम यह नया लक्ष्य भी निर्धारित समय में प्राप्त कर लेंगे । _____________________3000 सदस्य बनाने वालों को मुख्यमंत्री के साथ भोजन का मौका
भाजपा ने तीन हजार सदस्य बनाने वाले पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री विष्णुदेव के साथ भोजन करने का मौका दिया जाएगा। इसके अलावा भाजपा में उक्त लक्ष्य को पूरा करने वाले पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता से स्थान दिए जाएंगे  ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button