छत्तीसगढ़न्यूज़

भ्रष्टाचार में डूबी हुई भूपेश सरकार,ED और सीबीआई के चक्कर में पड़े इनके अधिकारी, मुख्यमंत्री की उपसचिव सौम्या चौरसिया जेल में बंद है, गरीब का पैसा कहां पहुंच रहा ये सबको दिख रहा है:- नितिन नवीन


आशीष तिवारी आप की आवाज रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के सह-प्रभारी नितिन नवीन ने भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार और उनके अधिकारी भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं,गरीब का पैसा गरीब तक पहुंच नही रहा बल्कि इनके अधिकारीयों तक पहुंच रहा है ये सबको दिख रहा है।
इनके अधिकारी ईडी, सीबीआई के चक्कर में पड़े हुए हैं मुख्यमंत्री की उपसचिव सौम्या चौरसिया जेल में बंद है।
सहप्रभारी नितिन नवीन ने कहा कि जहां से गड़बडी होती है वही से चिंगारी और आग उठती है और स्पष्ट है कि जिस प्रकार से रिपोर्ट बन रही है और भ्रष्टाचार में इनके अधिकारीयों की संलिप्तता दिख रही है अभी और भी कई बड़े आधिकारी इसके मापदंड में आएंगे।
इस पर कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण ने कहा कि नितिन नवीन जी बिहार से आते हैं और वहां सरकार भी थी वो वहां भ्रष्टाचार करके आए हैं।वो 15 साल से भ्रष्टाचार की खबर लेते रहते हैं मंत्रियों की इसलिए उनके दिमाग में भ्रष्टाचार का कीड़ा जमा हुआ है।
कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि ईडी को संचालित कौन करता है तथा दिल्ली से ईडी को कौन भेजता है। कांग्रेस प्रवक्ता ने ये भी कहा कि नितिन नवीन जी छत्तीसगढ़ महतारी को नही मानते,इस प्रकार शुरू से ही जो ईडी के मामले पर बयानबाजी सुनने को मिली वही कांग्रेस पार्टी द्वारा दौहराया गया वही सुनने को मिला,क्योंकि इस बात को भी नाकारा नही जा सकता कि जिस प्रकार ईडी मामले पर बड़े आधिकारी, मुख्यमंत्री की उपसचिव सौम्या चौरसिया जेल में हैं, आईएस रैंक के बड़े अधिकारी, व्यापारी,तथा नए चेहरे सामने आ रहे हैं वो पूरी दुनिया को दिखाई दे रहा है।
इस पर भाजपा छत्तीसगढ़ के मीडिया प्रमुख अमित चिमनानी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभय नारायण जी ने जो कहा कि नितिन जी छत्तीसगढ़ महतारी को नही मानते इसमें कोई तथ्य की बात नही है।क्या अभय जी को ये नही मालूम की 50 लाख रुपए कैश और एक किलो सोना किस अधिकारी के यहां मिले क्या वो नही जानते,वो किस विभाग के आधिकारी थे ये मैं बताऊं या अभय जी खुद बताएंगे।
मुख्यमंत्री के मंत्रालय के अधिकारी और उपसचिव जेल में है जमानत नही मिल रही:
भाजपा मीडिया प्रमुख अमित चिमनानी ने कहा कि मुख्यमंत्री के मंत्रालय के आधिकारी और उपसचिव सौम्या चौरसिया आज जेल में है, उन्हें कोर्ट से जमानत तक नही मिल पा रही है। ईडी या कोई और जांच एजेंसी गलत कार्यवाही करे तो जमानत तो कोर्ट देती है जो कैश और सोना बरामद हुआ वो पैसा तो छत्तीसगढ़ के गरीब लोगों का पैसा है वो पैसा अधिकारीयों के घर से कैसे निकला। आज भी कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचारियों के समर्थन में बयान दे रहे हैं। कांग्रेस ना केवल भ्रष्टाचार कर रही है बल्कि भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button