अन्य राज्यों की

राजधानी में महिला अकाउंटेंट और रूममेट 26 लाख रुपये की ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार

Odisha News :  भुवनेश्वर : पुलिस ने आज भुवनेश्वर में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में एक महिला अकाउंटेंट और उसके रूममेट को गिरफ्तार किया।

 

विशेष अपराध इकाई कमिश्नरेट पुलिस ने शहर के खंडगिरि पुलिस सीमा के तहत जादुपुर इलाके में छापेमारी के दौरान दो महिलाओं के कब्जे से 26 लाख रुपये मूल्य की 256 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की।

 

आरोपी महिलाओं की पहचान भद्रक जिले के भंडारीपोखरी इलाके की करिश्मा राउत (30) और पुरी जिले के कोणार्क की प्रज्ञान प्रिया स्वैन (23) के रूप में हुई। जहां करिश्मा एक निजी फार्म में अकाउंटेंट के रूप में काम कर रही हैं, वहीं उनकी सहयोगी ने भुवनेश्वर के एक स्थानीय कॉलेज से कंप्यूटर एप्लीकेशन में पीजी की योग्यता हासिल की है।

 

खबरों के मुताबिक, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एसीपी केके हरिप्रसाद के नेतृत्व में विशेष अपराध इकाई की नारकोटिक्स विंग ने इंस्पेक्टर दुर्गेश नंदिनी मोहंती, इंस्पेक्टर सौम्य रंजन बिस्वाल और एसआई तपन कुमार स्वैन के साथ मिलकर प्रज्ञान प्रिया के किराए के घर पर छापेमारी की। खंडगिरि थाना क्षेत्र के जादूपुर में स्वैन, जहां सरगना के साथ दो महिला आरोपी बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर खरीद रही थीं और शहर में आपूर्ति के लिए छोटे पैकेट बना रही थीं।

 

कमिश्नरेट पुलिस की विशेष अपराध इकाई ने आज एक विज्ञप्ति में कहा कि दोनों आरोपी व्यक्तियों ने अपने सरगना के कहने पर किराए पर एक घर लिया था और पिछले एक साल से किराए के घर से अवैध व्यापार का संचालन कर रहे थे।

Also Read: IPL 2024 के सभी मैच नहीं खेलेंगे MS Dhoni, क्रिस गेल के बयान से हुआ खुलासा, जानें वजह

 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ब्राउन शुगर की बड़ी खेप के साथ-साथ तीन मोबाइल फोन और एक लैपटॉप भी जब्त किया है.

 

हालांकि, इस सिंडिकेट का सरगना फरार है और विशेष टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए सूचना पर काम कर रही है और इस मामले में खरीद के स्रोत और अन्य आरोपी व्यक्तियों की संलिप्तता का पता लगाने के लिए काम कर रही है।

 

Odisha News : आरोपी महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने के लिए आज स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button