बॉलीवुड

‘राधे’ के बाद सलमान खान करने वाले है बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा ये बड़ा सरप्राइज़

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की मूवी राधे मई में ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी। सलमान ने वादा किया था कि वह ईद पर प्रशंसकों को प्रत्येक वर्ष की भांति तोहफा देंगे तथा वैसा ही हुआ। हालांकि फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हुई थी, मगर फिल्म की कमाई अच्छी हो गई थी। वही अब सलमान अगले माह अपनी 2 बड़ी बजट की मूवीज के ऐलान करने की योजना बना रहे हैं। सलमान इसकी घोषणा शीघ्र ही कर सकते हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सलमान तमिल हिट फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक का भाग हैं। जनता कर्फ्यू से पहले सलमान को लोकेश द्वारा निर्देशित फिल्म दिखा दी गई थी। फिल्म एक शराबी प्रोफेसर जेडी पर तय है जिसे विजय ने अदा किया था। जेडी, किशोर गृह में पढ़ाते हैं। सलमान मूवी को लेकर उत्साहित थे तथा इसे करने के लिए तैयार थे। हालांकि लॉकडाउन के कारण चीजें ठीक से हो नहीं पाईं।

वही अब खबर ये है कि प्रोड्यूसर्स सलमान खान से मिलेंगे तथा स्क्रिप्ट में कुछ छोटे परिवर्तन के बारे में चर्चा करेंगे। इसके अतिरिक्त शूट की डेट्स को लेकर भी चर्चा की जाएगी। फिलहाल सलमान अपनी मूवी टाइगर की अगली फ्रेंचाइजी में काम कर रहे हैं। इस मूवी में सलमान के साथ कैटरीना कैफ तथा इमरान हाशमी लीड किरदार में हैं। मूवी में इमरान, आईएसआई की भूमिका निभा रहे हैं। सलमान इसके अतिरिक्त फरहाद सामजी की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली तथा साजिद नाडियाडवाला की मूवी किक 2 में दिखाई देंगे। कभी ईद कभी दिवाली में सलमान के साथ पूजा हेगडे लीड किरदार में हैं तथा किक 2 में वह जैकलीन फर्नांडिस से मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button