धर्म ज्योतिषीन्यूज़यातायातसामाजिक

श्री रामलला दर्शन योजना के तहत संभाग से 850 श्रद्धालु अयोध्या धाम के लिए हुए रवाना

श्रद्धालुओं का स्टेशन पर भव्य स्वागत, श्री राम के जयकारों से गूंजा बिलासपुर



अयोध्या धाम के साथ काशी विश्वनाथ का भी करेंगे दर्शन

बिलासपुर:-श्री रामलला दर्शन येाजना के तहत आज संभाग के 850 श्रद्धालुओं को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन रवाना हुई। निगम कमिश्नर श्री अमित कुमार ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। बिलासपुर जिले से 219 श्रद्धालु अयोध्या धाम की यात्रा पर निकले है। श्री रामलला दर्शन योजना के प्रति लोगों में जबरदस्त उत्साह है। दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का स्टेशन में तिलक लगाकर और माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान जय श्रीराम के जयकारे के साथ पूरा स्टेशन परिसर राममय हो गया। दर्शन के लिए जा रहे लोगों ने सरकार का आभार जताया।
   बिलासपुर स्टेशन परिसर में आज आस्था स्पेशल ट्रेन से श्रद्धालु अयोध्या धाम दर्शन के लिए रवाना हुए। स्टेशन परिसर में श्रद्धालुओं का भव्य स्वागत किया गया। पारंपरिक लोक नृत्य और बाजे-गाजों के साथ श्रद्धालुओं को दर्शन के लिए रवाना किया गया। स्टेशन परिसर श्री राम के जयकारों से गुंजायमान रहा। बिलासपुर की सीपत चौक सरकण्डा निवासी श्रीमती सीमा अग्रवाल ने कहा कि हम सौभाग्यशाली है कि हमें यह अवसर प्राप्त हुआ हम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के प्रति आभार व्यक्त करते है। बिलासपुर के चिंगराजपारा निवासी श्री मनहरण लाल विश्वकर्मा ने कहा कि सरकार की यह योजना आस्था का सम्मान है। इस योजना के तहत आम लोगों को श्री रामलला के दर्शन का अवसर मिल रहा है। श्री मनहरण ने मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय का योजना के सफल क्रियान्वयन के लिए आभार जताया। जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ निवासी श्री रामकीर्तन कश्यप ने कहा कि हमंे काशीविश्वनाथ और अयोध्या दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है जिसके लिए हम सरकार के आभारी है।
  उल्लेखनीय है कि श्री रामलला दर्शन योजना के तहत सरकार द्वारा श्रद्धालुओं को अयोध्या धाम का दर्शन कराया जा रहा है। ट्रेनों में यात्रियों के खान-पान सहित सभी सुविधाएं सरकार द्वारा प्रदान की जा रही है। योजना के तहत आज बिलासपुर जंक्शन से आस्था स्पेशल की दूसरी ट्रेन संभाग के 850 यात्रियों को लेकर रवाना हुई।    

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button