छत्तीसगढ़न्यूज़

हनुमान जयंती के अवसर पर आयोजित शोभा यात्रा एवं जगराता कार्यक्रम के संबंध में बैठक

दिनेश दुबे 9425523689
आप की आवाज
*सिटी कोतवाली बेमेतरा में हनुमान जयंती के अवसर पर आयोजित शोभा यात्रा एवं जगराता कार्यक्रम के संबंध में समिति पदाधिकारियों की बैठक…*
बेमेतरा=वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में आज दिनाक 4 अप्रैल को पुलिस अनुविभागीय अधिकारी बेमेतरा मनोज तिर्की ने थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा में दिनांक 06 अप्रैल 2023 को हनुमान जयंती के अवसर पर सभी हनुमान मंदिरों में होने वाले भंडारा एवं पूजापाठ तथा आयोजित शोभा यात्रा व जगराता कार्यक्रम के संबंध में समिति पदाधिकारियों के साथ की बैठक । जिसमें चर्चा के दौरान समिति पदाधिकारियों ने बताया कि 6 अप्रैल 2023 को हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमान मंदिरों में भंडारा एवं पूजापाठ की जाएगी तथा 07 अप्रैल शाम 04 बजे से शोभा यात्रा मां भद्रकाली मंदिर के सामने हनुमान मंदिर के पास से निकलेगी और शहर के विभिन्न मार्गो से गुजरते हुए वापस मंदिर में जाकर समापन एवं रात्रि 08 बजे से राम मंदिर में जगराता का कार्यक्रम होगा। जिसमें समिति के पदाधिकारियों को कानून व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था बनाये रखने की अपील की गई तथा आयोजित शोभा यात्रा की रूट, उसमें लगने वाले ध्वनि विस्तारक यंत्रो, साउण्ड/ डीजे एवं अस्त्र-शस्त्र वर्जित होने, ज्वलनशीन पदार्थ का उपयोग न करने, स्वयं का वालेटिंयर रखने जिससे यातायात व्यवस्था बना रहे तथा नियमानुसार डीजे बजाने के संबंध में चर्चा कर आपसी भाई चारा के साथ शांति पूर्ण तरीके से मनाने एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करने अपील की गई।
*** उक्त बैठक में थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा निरीक्षक अंबर सिंह, सर्व हिन्दू समाज जि. अ. शत्रुहन सिंह साहू, राजा पांडेय, विजय सिन्हा, महेश्वरी जी, मुकेश कुमार साहू, राकेश शर्मा, गणेश महेश्वरी, घनश्याम सुखवानी, प्रणीष रजक, राजू साहू एवं अन्य समिति पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button