अक्सर लोग राजा-महाराजाओं की पौराणिक कथाओं में एक शख्स की ढे़र सारी शादियों के किस्से सुनते और पढ़ते हैं. लेकिन इस 21वीं सदी में अगर हकीकत में कोई शख्स 28 बीवियां मौजूद होने के बाद 37वीं शादी कर रहा हो तो आप क्या कहेंगे? और शादी भी ऐसी की पूरा खानदान इसे सेलिब्रेट करने पहुंचा हो. ऐसी ही एक शादी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह बुजुर्ग 37वीं बार बना दूल्हा

सोशल मीडिया के मुखतलिफ प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अफसर रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘28 बीवी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार यह शख्स शादी कर रहा है. काफी बहादूर है यह आदमी.’ ऐसा कहा जा रहा है कि यह बुजुर्ग 37वीं बार दूल्हा बना है. इससे पहले उन्होंने 36 शादी की है. जिससे उन्हें कई बच्चे और पोते-पोतियां हैं. अभी उसकी 28 बीवियां जिंदा हैं और उसके साथ रहती हैं.

जहां लोगों की एक शादी नहीं हो पा रही है और किसी की हो गई हो तो बीवी से रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं! ऐसे वक्त में एक साथ 29 बीवियां रखने वाले इस शख्स को सोशल मीडिया पर देखकर लोग हैरत में पड़े हैं. लोग तरह तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.