न्यूज़

सभी धर्मों के ग्रंथ आपसी भाईचारा ही सिखाते हैं, हमारे देश की खूबसूरती ही है शांति और सुकून – डॉ चरणदास महंत

सक्ती। नगर में आज मस्जिद के सामने रोजा इफ्तार की दावत में स्थानीय विधायक और विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत को अपने समक्ष पा कर मुस्लिम जमात काफी खुश दिखाई दिया।
बात दें कि मुसलमानों का पवित्र माह रमजान चल रहा है जिसका आज 20 वां दिन था इस अवसर पर स्थानीय विधायक और विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत शिरकत किए। साथ ही सब के साथ इफ्तार भी किए।

इफ्तारी के बाद मगरिब की नमाज हुई और नमाज के बाद मस्जिद के इमाम साहब सहित डॉ महंत तथा सभी समाज के लोगों ने खुदा से देश प्रदेश में अमन, सौहार्द और देश के विकास की दुआ मांगी। पत्रकारों से चर्चा करते हुए डॉ महंत ने कहा कि सभी धर्म के ग्रंथों में कहीं नहीं लिखा है कि दूसरे धर्म के लोगों के साथ बुरा बर्ताव करें या उन्हें छोटा साबित करें। सभी धर्म आपसी सौहार्द और अमन शांति व भाईचारे की बात करता है। डॉ महंत ने आगे कहा कि हम भारत देश के निवासी हैं और हमें हमारी संस्कृति और सभ्यता भी यही सिखाती है कि हम सभी धर्मों के लोग एक गुलदस्ते की तरह रहें और एक दूसरे के साथ भाईचारा बनाके चलें।

इफ्तार के पश्चात मुस्लिम धर्म के भाइयों ने एक एक कर अपने प्रिय विधायक डॉ चरणदास महंत को धन्यवाद दिया और उनके उज्ज्वल राजनीतिक भविष्य के लिए भी दुआ मांगी साथ ही गनी मोहम्मद और सैय्यद आबिद ने नगर के समीपस्थ ग्राम नवापारा में मस्जिद के लिए अहाता व कब्रिस्तान के लिए भी अहाता की मांग के लिए आवेदन दिया, जिसपर तत्काल डॉ महंत ने अग्रिम कार्रवाई की बात कही।

इस अवसर पर मुस्लिम समाज के महबूब भाई, सैय्यद गुरुजी, वाहिद भाई, सैफू भाई, मुन्ना भाई, तनवीर कुरैशी सोनू, शकील कुरैशी बबलू, सेवानिवृत्त सीईओ जाफरी जी, असलम भाई, जमाल भाई, सम्सतमरेज पप्पू, शेख नज़ीर बलोदा, हाजी सरफुद्दीन , गुलबुद्दीन बम्हनीडीह सहित मनहरण राठौर, गुलजार सिंह, राघवेंद्र सिंह, दादू जायसवाल, गिरधर जायसवाल, श्याम सुंदर अग्रवाल, रश्मि गबेल, राइस किंग, अधिवक्ता दिगंबर चौबे, आरआर पटेल, अधिवक्ता राकेश रोशन महंत, नरेश गेवाडीन, रिक्की, अशोक यादव, आनंद अग्रवाल, हरीश कालू, मनीष कथूरिया, सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button