बॉलीवुड

इस दिन हिंदी में ओटीटी पर रिलीज होगी ‘पुष्पा पार्ट वन’, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार में हलचल

Advertisement

बीते साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म का तमगा जीत चुकी अभिनेता अल्लू अर्जुन की चर्चित फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ अब हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का ओटीटी सौदा फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही कर लिया था। और, सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक प्राइम वीडियो ने बीते साल की ये सबसे बड़ी हिट फिल्म कौड़ियों के मोल खरीद ली है। फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ के हिंदी में रिलीज होने की तारीख सामने आने से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही ताहिर राज भसीन की सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही सीरीज ‘ह्यूमन’ के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है।

मकर संक्रांति पर वैसे तो इस साल सिनेमाघरों में प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधेश्याम’ का ही जयकारा गूंजना था लेकिन पहले फिल्म ‘जर्सी’, उसके बाद ‘आरआरआर’ और फिर ‘राधेश्याम’ की रिलीज डेट भी कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लगी पाबंदियों के चलते आगे खिसकानी पड़ी। उधर, जो भी सिनेमाघर खुले हैं, उनमें हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडरमैन नो वे होम’ को सीधी टक्कर अगर किसी देसी फिल्म से मिल रही है तो वह फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ ही है।

फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ प्राइम वीडियो पर बीते हफ्ते ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हो चुकी है। हिंदी पट्टी के लाखों दर्शक अब तक इस फिल्म का तेलुगू संस्करण अंग्रेजी सब टाइटल्स के साथ देख चुके हैं। बीते पूरे सप्ताहांत सोशल मीडिया पर इसी फिल्म के चर्चे रहे और लोगों ने एक दूसरे को इसकी खूब संस्तुतियां भी भेजीं। फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ को लोग इसके गानों और फाइटिंग के लिए भी खूब देख रहे हैं।

आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के सीमावर्ती जंगलों में मिलने वाले नायाब लाल चंदन की विदेशों में होने वाली तस्करी पर बनी फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ की कहानी एक ऐसे शख्स की कहानी है जो कुली का काम करते करते एक दिन नंबर वन का स्मगलर बन जाता है। फिल्म में मलयालम सिनेमा के अभिनेता फहाद फासिल की खास भूमिका है और उनका किरदार ही फिल्म का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट भी बनकर आता है। हिंदी में ये फिल्म प्राइम वीडियो पर अब 14 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button