छत्तीसगढ़न्यूज़

पुलिस अधीक्षक ने लगाया वर्चुअल जनदर्शन,16 शिकायत प्राप्त,01 शिकायत का हुआ निराकरण…

▪️15 शिकायत सम्बंधित थाना/ चौकी भेजे गए
▪️कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए प्रभारी करेंगे निराकरण

कोरबा छत्तीसगढ़ – मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन से प्राप्त निर्देश के अनुसार पुलिस अधीक्षक कोरबा भोज राम पटेल द्वारा जनदर्शन लगाकर फरियादियों की समस्याओं का समाधान किया जा रहा था , किंतु बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण जनदर्शन स्थगित करना पड़ा था । पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने अभिनव प्रयोग करते हुए मोबाइल नम्बर एवं व्हाट्सएप नम्बर 09479279973 के माध्यम से वर्चुअल जनदर्शन लगाने की शुरुआत की है ।

आज दिनांक-11-01-2022 को पुलिस अधिक्षक श्री भोजराम पटेल ने पहला वर्चुअल जनदर्शन लगाया जिसमें कुल- 16 शिकायत प्राप्त हुए ,01 शिकायत का मौके पर निराकरण किया गया । शेष 15 शिकायतों को संबंधित थाना/चौकी प्रभारियों को जांच हेतु भेजा गया है । संबंधित थाना/चौकी प्रभारी कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए शिकायतों का त्वरित निराकरण करेंगे ।

वर्चुअल जनदर्शन के दौरान पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने शिकायतकर्ताओं से मोबाइल के माध्यम से बात कर उनकी समस्याओं को सुना और जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया । संबंधित थाना/ चौकी प्रभारियों को फोन कर शिकायतकर्ताओं के समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश दिए गए ।

पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने कोरबा जिले के निवासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस के नए वेरिएंट से बचने हेतु कोविड प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन करें , अनावश्यक रूप से घर से बाहर न जाएं , बाहर जाते समय मास्क पहने ,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें , साफ सफाई का ध्यान रखें,सेनेटाइजर का उपयोग करें ,हाथ लगातार होते रहें , सर्दी बुखार या किसी अन्य बीमारी का लक्षण प्रकट होने पर तत्काल जांच करवाकर उचित दवाओं का सेवन करें, ताकि महामारी को फैलने से रोका जा सके ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button