देश विदेश कीबॉलीवुड

ना शादी हुई ना बच्चे, कौन बनेगा Salman Khan की 2300 करोड़ की दौलत का वारिस?

नई दिल्ली: देश के नेशनल क्रश और बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) की शादी का इंतजार लोगों को सालों साल तक रहा. लेकिन अब कई बार वह साफ कर चुके हैं कि वह शादी करने के इरादे में नहीं हैं. सलमान की शादी की बात निकलते ही लोगों के दिमाग में एक सवाल यह भी आता है कि शादी नहीं करेंगे तो उनकी करोड़ों की दौलत किसके नाम होगी. तो आपको बता दें कि सलमान इस मामले में भी खुलासा कर चुके हैं.

हर फिल्म से कमाते हैं करोड़ों

सलमान खान ऐसे एक्टर हैं जो बीते 34 साल से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं. कभी रोमांस तो कभी एक्शन हर अंदाज से लोगों के दिलों को जीत लेने वाले सलमान की कमाई भी काफी मोटी है. सलमान की तकरीबन हर फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली होती है. इसलिए वह देश के सबसे पैसे वाले एक्टर्स में भी शामिल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह 2300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

किसके नाम करेंगे पूरी जायदात

55 साल के सलमान खान के फैंस इस मुद्दे पर अक्सर बात करते नजर आते हैं कि उनकी करोड़ों की धन-दौलत पर किसका मालिकाना हक होगा. तो आपको बता दें कि दो साल पहले टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने खुद इस बात का जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, ‘मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी और अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी.’

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे. आने वाले दिनों में 3 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘टाइगर 3’ और ‘किक 2’ में नजर आएंगे. फिल्म ‘टाइगर 3’ में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी, वहीं ‘किक 2’ में जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button