न्यूज़

पीडीएस चांवल अफरा तफरी बदस्तूर जारी, नगर में ढाई क्विंटल चांवल बेचने ले जा रहे रिक्शा चालक से नायब तहसीलदार ने किया जप्त


सक्ती। नगर के 10 नंबर वार्ड शासकीय उचित मूल्य की दुकान से 2.5 क्विंटल चांवल ले जाते नायब तहसीलदार शिव कुमार डनसेना ने रिक्शा चालक को पकड़ा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के 10 वार्ड में संचालित उचित मूल्य की दुकान से व्यापारियों को चांवल बेचने ले जा रहे रिक्शा चालक को नायब तहसीलदार शिव कुमार डनसेना ने पार्षद पुत्र लव सोनी की शिकायत पर पकड़ा। मौके से करीब ढाई क्विंटल चांवल को जप्त कर नगर पालिका के सुपुर्द कर दिया गया है। इस संबंध में नायब तहसीलदार श्री डनसेना ने बात करते हुए बताया कि वार्ड क्रमांक 10 के पार्षद के पुत्र लव सोनी का फोन आया कि रिक्शे में पीडिएस का चांवल अवैध रूप से ले जाया जा रहा है। जिस पर मेरे द्वारा तत्काल एसडीएम सक्ती डॉ सुभाष सिंह राज को सूचना दी गई, जिस पर एसडीएम के निर्देश पर तत्काल टीम लेकर मौके में पहुंचने पर एक रिक्शा में करीब ढाई क्विंटल चांवल प्लास्टिक की बोरी में भर कर ले जाया जा रहा था। रिक्शा चालक से उक्त चांवल के बारे में पूछने पर उसने बताया कि उक्त चांवल वार्ड नंबर 10 में संचालित राशन दुकान से लेकर व्यापारियों को बेचने जा रहा हूं।

श्री डनसेना ने आगे बताया कि उक्त चांवल का पंचनामा बनाकर जप्ती बनाया गया और चांवल को नगर पालिका के सुपुर्द कर दिया गया है, वहीं अग्रिम कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।
सूत्रों की मानें तो उक्त चांवल राशन दुकान से किसी नंदेली भांटा के डालमिया नामक व्यापारी के पास ही ले जाया जा रहा था लेकिन रिक्शा चालक द्वारा किसी का नाम नहीं बताया गया है कि किस व्यापारी के पास ले जाया जा रहा था, वहीं अभी तक उक्त राशन दुकान संचालक के ऊपर भी अभी तक कार्रवाई नहीं कि गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button