देश विदेश कीमनोरंजन

पुष्पा 2 के लिए ‘फायर’ बने अल्लू अर्जुन वसूल रहे हैं 100 करोड़ फीस! जानें श्रीवल्ली समते बाकि स्टार्स की फीस

फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट को लेकर जमकर चर्चा हो रही है और इसके पहले भाग ने लोगों का जमकर दिल जीता था. इस फिल्म को लेकर रोज नए-नए अपडेट आते रहते हैं. इस फिल्म में साउथ के कई बड़े नजर आने वाले है, जैसे पुष्पा के पहले पार्ट में नजर आए थे. ये कहना गलत नहीं होगा कि अल्लू अर्जुन की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है ‘पुष्पा’. इसने ना केवल साउथ में बल्कि नार्थ में भी जमकर कमाई की थी. इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद अब फिल्म के सीक्वल का इंतजार भी खत्म हो रहा है. बता दें की पुष्पा 2 की शूटिंग भी जल्द शुरू होने जा रही है. माना जा रहा है की फिल्म साल 2023 में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के साथ ही अल्लू अर्जुन की फीस भी खास सुर्खियों में बनी है.

अल्लू अर्जुन को टक्कर देंगी रश्मिका

पुष्पा फिल्म से सबको हिलाने वाले अल्लू अर्जुन, इस फिल्म के दूसरे भाग के लिए मोटी रकम ले रहे है. अल्लू अर्जुन की फीस की बात करें तो सोर्स की माने तो अल्लू अर्जुन अपनी जेब में 100 करोड़ रख रहे हैं यानी कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए 100 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. अगर ऐसा है, तो यह किसी फिल्म के लिए उनके द्वारा ली गई अब तक की सबसे बड़ी फीस होगी. वहीं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ के किरदार को बखूबी निभाया है, रश्मिका ने ‘पुष्पा’ के लिए 8-10 करोड़ रुपये फीस ली थी. फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए रश्मिका दोगुनी फीस लेने वाली हैं. माना जा रहा है कि वो कम से कम 15 करोड़ या उससे अधिक फीस लेंगी.

2023 में रिलीज होगी पुष्पा 2

फिल्म के बजट की बात करें तो पहले पार्ट का बजट 200 करोड़ था वहीं अब सीक्वल की बात करें तो पुष्पा 2 फिल्म को लेकर बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. सोर्स की माने तो फिल्म पहले से ज्यादा लोगों का मन मोह लेने वाली बनाई जा रही है. खबर है कि फिल्म का सीक्वल 2023 में आ सकता है. हालांकि इसमें आगे भी कुछ बदलाव हो सकता है. इस खबर पर और डिटल्स एक बार  फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद आएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button