देश विदेश की

शिवसेना के टूटने के डर से उद्धव ठाकरे ले सकते है कठिन निर्णय

मुंबई: शिवसेना विधायकों की बगावत के मद्देनजर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार दोपहर एक बजे पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। यह बैठक शिवसेना भवन में होगी और मुख्यमंत्री वर्चुअली इसमें शामिल होंगे।

इससे पहले शुक्रवार को ठाकरे ने वर्चुअली जिला प्रमुखों की एक बैठक बुलाई थी, जिसमें दावा किया गया था कि गुवाहाटी में डेरा डाले बागी विधायक “पार्टी को तोड़ना” चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले भी कहा था कि मेरा सत्ता से कोई लेना-देना नहीं है। जो लोग कहते थे कि वे शिवसेना छोड़ने के बजाय मरना पसंद करेंगे, वे अब भाग गए हैं “बैठक में अपने आभासी संबोधन के दौरान, शिवसेना प्रमुख ने कहा। ठाकरे ने यह भी कहा कि उन्हें विद्रोह पर “संदेह” है और उन्होंने खुलासा किया कि बागी एकनाथ शिंदे ने उनके सामने भाजपा में शामिल होने के इच्छुक विधायकों का मुद्दा उठाया था।”

उन्होंने कहा, ‘बागी विधायक पार्टी को विभाजित करना चाहते हैं। मैंने अपने सपनों में कभी नहीं सोचा था कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। मैंने वर्षा बंगला छोड़ दिया है लेकिन लड़ने की इच्छा नहीं खोई है “उन्होंने कहा।  उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं से उन्हें बताने के लिए कहा है कि क्या वह पार्टी चलाने में “बेकार और अक्षम” हैं और उन्होंने कहा है कि वह पार्टी छोड़ देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button