देश विदेश की

मंदिर में जीभ काटकर महिला ने की देवी मां को अर्पित और फिर…

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही एक मामला सामने आया है जो मध्य प्रदेश के सीधी जिले का है। जी दरअसल यहाँ अंधविश्वास का एक मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक युवती ने जीभ काटकर देवी मां को समर्पित कर दी। जी हाँ और यह मामला अमिलिया थानाक्षेत्र के बड़ागांव गांव का है। यहाँ जैसे ही लोगों को इसके बारे में जानकारी मिली, सभी मंदिर पहुंचे। इस दौरान युवती बेहोशी हालत में पड़ी हुई थी हालाँकि किसी ने भी उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया। वहीं वहां इस दौरान भी पूजा अर्चना का दौर जारी रहा।

इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर के साथ मंदिर पहुंची। वहीं उन्होंने युवती का चेकअप किया और उसे अस्पताल ले जाने की बात की गई तो मंदिर में मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया। जी दरअसल उनका कहना था कि जब तक युवती की जीभ वापस नहीं आ जाती, मंदिर में पूजा-अर्चना जारी रहेगी। हालाँकि पुलिस और परिजनों की मदद से युवती को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में डॉक्टरों ने बताया कि युवती की हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह 11 बजे की है।

उन्होंने कहा युवती के घर वालों को इसकी भनक नहीं थी कि युवती ऐसा कुछ करने जा रही है। वहीं दूसरी तरफ युवती के पिता लालमणि पटेल ने बताया कि वह घर पर नहीं थे, कहीं जरूरी काम से बाहर गए हुए थे। किसी ने उनको फोन पर इस बारे में सूचना दी। जब वे मंदिर पहुंचे तो देखा कि बेटी बेहोशी की हालत में मंदिर में पड़ी हुई है। जबकि उसकी जीभ भी वहीं पड़ी हुई थी। इस मामले में सरपंच प्रतिनिधि ग्राम पंचायत बड़ागांव सोनेलाल कोल ने बताया कि यह युवती की आस्था है और उसी आस्था के प्रति उसने अपनी जीभ काटकर खिड़की के बाहर से माता जी के चरणों में फेंक दी। हमें जैसे ही जानकारी मिली हम मंदिर परिसर में पहुंचे और युवती का स्वास्थ्य हाल जाना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button