क्राइमन्यूज़

बार-बार कुरेदने पर भड़क उठी पत्नी बोली-हां,,, मैंने ही लल्ला को मारा है, पति ने फोन पर रिकॉर्ड कर ली बात…

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा में एक नवजात की संदिग्ध मौत में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पहले मां ने कहा था कि दूध अटकने से बेटे की जान चली गई, लेकिन अब उसने खुलेआम स्वीकार कर लिया कि यह हत्या थी। वजह, बेटा उसे पसंद नहीं था। ढाई महीने बाद पति ने पत्नी पर लगाया बेटे की हत्या का इल्जाम, पढ़िए 12 बड़ी बातें….

  1. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मनगवां में 6 जनवरी को एक मासूम की मौत हो गई थी। मां ने बताया कि शायद दूध अटकने से बेटे की मौत हो गई है, लेकिन ढाई महीने बाद यह मामला हत्या का निकला है।
  2. बच्चे के पिता प्रकाश गुप्ता ने पत्नी प्रिया पर बच्चे की हत्या का इल्जाम लगाकर सनसनी पैदा कर दी है। उनके आरोपों के बाद मनगवां पुलिस ने 28 मार्च को बच्चे का शव कब्र से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

3 मासूम बेटे लल्ला का उसकी मां ने मुंह पर हाथ रखकर मार डाला था। यह नहीं, वो रातभर बच्चे की लाश के साथ सोती रही। अगले दिन उसने प्रचारित किया कि दूध पीते समय मासूम को हिचकी आई और फिर उसकी हलचल बंद हो गई।

  1. जब बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाया गया, तो आरोपी मां इस कदर रोई कि डॉक्टर और गांववालों को लगा कि वो सच बोल रही है। लेकिन उत्तराखंड में नौकरी करने वाले प्रकाश को बातों ही बातों में प्रिया के मुंह से निकल गया कि उसने बेटे की हत्या की थी, क्योंकि वो उसे पसंद नहीं था।

5.प्रकाश गुप्ता (36) मनगवां बस्ती वार्ड क्रमांक 7 में रहते हैं। पांच साल पहले सीधी जिले की रामपुर नैकिन की रहने वाली प्रिया गुप्ता (30) से उनकी शादी हुई। प्रकाश गुप्ता उत्तराखंड स्थित टाटा मोटर्स कंपनी में जॉब करते हैं।

  1. प्रकाश गुप्ता के अनुसार, शादी के 2-3 साल तक प्रिया से उनके रिश्ते मधुर रहे, लेकिन फिर उसका बर्ताव खराब होता गया। प्रिया नहीं चाहती थी कि प्रकाश अपने मां-बाप और भाइयों की आर्थिक मदद करे।
  2. फरवरी, 2022 में प्रिया गर्भवती हुई। तब भी वो प्रकाश को ताना मारती रही। अक्टूबर, 2022 में उसने बेटे को जन्म दिया। प्रकाश ने बच्चे के जन्म पर पूजा-पाठ और और कार्यक्रम किए।
  3. कुछ दिनों बाद प्रकाश उत्तराखंड लौट गया। तभी 7 जनवरी को उसे खबर मिली कि लल्ला नहीं रहा। इसके बाद उसने प्रिया को कॉल करके घटना के बारे में पूछा। तब प्रिया ने यही कहा कि दूध अटकने से लल्ला की मौत हुई है।
  4. मार्च के शुरुआती हफ्ते में प्रिया फिर झगड़ने लगी, तो प्रकाश ने ऐसे ही बोल दिया कि लोग आरोप लगा रहे हैं कि तुमने ही बेटे को मारा है। इस पर प्रिया बिफर पड़ी और बातों ही बातों में सच्चाई उगल दी। पति ने प्रिया की बातें रिकॉर्ड कर लीं। हालांकि प्रकाश ने दो-तीन बार प्रिया को कॉल करके यह पूछा, ताकि ऐसा न हो कि गुस्से में प्रिया यह बोल रही हो।
  5. प्रिया ने बातों ही बातों में स्वीकार किया कि उसे लल्ला पसंद नहीं था, इसलिए मार दिया। इसके बाद 27 मार्च को प्रकाश ने मनगवां थाने में प्रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
  6. प्रकाश ने पुलिस को ऑडियो क्लिप सौंपी हैं, लेकिन मामले में अभी भी पेंच है। प्रिया पुलिस के सामने पलट गई। उसने कह दिया कि बार-बार एक ही सवाल पूछने से उसने गुस्से में यह बात कही है। उसने बच्चे को नहीं मारा।
  7. हालांकि डॉक्टर तर्क देते हैं कि अगर प्रिया ने बच्चे को नहीं मारा और वो दूध अटकने से मरा है, तो सांस की नली में दूध के पार्टिकल फंसे मिलने से यह साबित हो जाएगा। फिलहाल, यह मामला पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button