अन्य राज्यों की

Bride Groom : वरमाला के दौरान गुटखा खा रहा था दूल्हा, दुल्हन के सामने ही कर दिया ये कांड

Bride Groom : नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादियों के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहता है। अक्सर दूल्हा दुल्हन का वीडियो जमकर वायरल होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूल्हा गुटखा खाकर स्टेज पर पहुंचा होता है। इस बात की जानकारी जब दुल्हन को लगी तो वावे भी चौंक गई।

Also Read: Korba News : स्कूटी में बड़ी तेजी से घुसा साप, साप का डर ऐसा की स्कूटी का पुर्जा पुर्जा खुलवाया, जितेंद्र सारथी ने किया रेस्क्यु…

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टेज पर दूल्हा पहले से पहुंचा हुआ है। दुल्हन थोड़ी देर बाद सहेलियों संग आती है। उसके आते ही जयमाला सेरेमनी की रस्में शुरू हो जाती हैं। एक दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद मिठाई खिलाने का कार्यक्रम शुरू होता है। दुल्हन जैसे ही दूल्हे की तरफ मिठाई बढ़ाती है वो मुंह ही नहीं खोलता है। कई बार को कोशिश करने के बाद दूल्हा बताता है कि उसने गुटखा खा रखा है।

 

Bride Groom :  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को kucch_bikhre_ahsaas नामक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। कैप्शन में लिखा है, ‘गुटखा खाने वाला दूल्हा.’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ऐसे अनमोल रत्न कहां से ढूंढ लाते हो.’ वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button