अन्य राज्यों की

Delhi Crime News: अलमारी में मिली युवती की लाश, मामले हुए कई हैरान करने वाले खुलासे

Delhi Crime News: दिल्ली के द्वारका जिले के डाबरी इलाके से एक दिल दहला देने वाला सामना आया है। इस घटना को जिसने भी सुना वह दंग रह गया। जहां एक लिव इन में रह रहे पार्टनर ने अपनी गर्लप्रेंड की गला दबाकर हत्या कर उसके शव को अलमारी में छुपा रखा था। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

दरअसल, यह पूरा मामला दिल्ली के डाबड़ी इलाके क्षेत्र का है। लिव इन में रह रहे एक शख्स ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद अलमारी में शव छिपाकर फरार हो गया। युवती की पहचान 26 वर्षीय रुखसार राजपूत के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बाताय कि घटना रात 10.40 बजे की है। जब उन्हें राजपुरी में एक युवती की हत्या की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। वहीं इस मामले में छानबीन में मेरठ निवासी मुस्तकीम ने बताया कि उनकी बेटी गुजरात के सूरत में काम करती थी। उसके साथ वहां विपल टेलर नाम का एक शख्स भी काम करता था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और करीब डेढ़ माह पहले गुजरात से दिल्ली आकर लिव इन में रहने लगे।

Also Read:  CG News: नक्सलियों ने की ग्रामीण की गला रेतकर हत्या..

मृतिका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने उन्हें फोन कर विपल के साथ रहने के फैसले पर अफसोस जता रही थी और रोते हुए विपल के द्वारा मारपीट की बात भी बताई थी। इसके बाद से बेटी रुखसार का फोन बंद हो गया जिससे उन्हें किसी अनहोनी का शक होने लगा और वे तुंरत अपने बेटे के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए। जिसके बाद फ्लैट जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए क्योंकि फ्लैट में सारा सामान बिखरा पड़ा था। बेटी का शव अलमारी में देख पिता के पैरो तले जमीन खींसक गई।

 

Delhi Crime News: इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया किरुखसार शादीशुदा थी। इस शादी से उसे एक बच्ची भी थी, जो उसके साथ नहीं रहती थी। वह गुजरात में बच्ची को पहले पति के साथ छोड़कर आई थी। सूत्रों ने बताया कि वह बच्ची को अपने साथ रखना चाहती थी, लेकिन विपल इसके लिए तैयार नहीं था। जिस वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े हुए करते थे। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा। इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button