छत्तीसगढ़

CG News : जेवर खरीदने से मना करने पर महीला ने सराफा व्यापारी के साथ किया मारपीट…

CG News : रायपुर। रायपुर के एक सराफा व्यापारी के साथ रविवार को मारपीट हो गई है। बताया जा रहा है कि एक महिला रविवार को दुकानदार के पास पहुंची। उसने करीब 5 साल पुरानी ज्वेलरी बेचने की बात कही। जब दुकानदार ने रसीद लाने कहा तो महिला नाराज हो गई।मामला पंडरी थाना इलाके का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कुटुंब ज्वेलर्स का मालिक अजय सोनी दोपहर के वक्त दुकान में मौजूद था। इस दौरान दुलारिन बाई नाम की महिला आई। उसने अपने पास रखी ज्वेलरी को बेचने की बात की। कारोबारी ने पहले तो उसे खरीदने से मना किया। इस पर महिला ने कहा कि ये ज्वेलरी इसी दुकान की है तो कारोबारी ने रसीद मांगी। इस बात पर वह नाराज हो गई। विवाद के बाद महिला नाराज होकर दुकान से चली गई। इसके कुछ देर बाद वह अपने बेटे चंद्र कुमार यादव, नंदकुमार यादव और बेटी कुंती यादव के साथ दुकान पर पहुंची। वे सभी मिलकर कारोबारी अजय सोनी के साथ बहस करने लगे। बहसबाजी बढ़ी तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

CG News : इस दौरान अजय सोनी दुकान पर अकेला था। आरोपियों ने पहले उसके साथ दुकान में मारपीट की फिर उसे खींचते हुए दुकान के बाहर तक ले आए। उन्होंने सड़क पर भी कारोबारी के साथ मारपीट की। इस मारपीट में कारोबारी के सिर, चेहरे और शरीर के कई हिस्सों में चोट आई है। इस मामले में अजय सोनी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। साथ ही वारदात में शामिल 4 आरोपी दुलारिन बाई, चंद्र कुमार यादव, नंदकुमार यादव और बेटी कुंती यादव को अरेस्ट भी कर लिया है। उनके खिलाफ मारपीट और गाली गलौज देने की धारा पर कार्रवाई हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button