न्यूज़सारंगढ़

CG News : सुहागरात के बीच में ही भागने वाली दुल्हन निकली लुटेरी दुल्हन, ऐसे फंसाया था दूल्हे को..

CG News : छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक लुटेरी दुल्हन सुहागरात के दिन दूल्हे के परिवार को लूटकर फरार हो गई। बताया जा रहा है कि दूल्हा सुहागरात में सोता रह गया और दुल्हन सोने-चांदी के जेवर और कैश लेकर भाग गई। पूरा मामला सारंगढ़ थाना क्षेत्र के अमझर गांव का है।

 

Also Read: CG News: नहीं रहे कोरबा के विकास के प्रणेता अमरजीत सिंह गहरवार 

मिली जानकारी के मुताबिक केशव प्रसाद और पूजा पटेल की दोस्ती FB के माध्यम से हुई थी, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

 

पहले 2 लाख दिए, फिर शादी की

 

दूल्हे ने बताया कि वह ओडिशा के पदमपुर में लड़की को देखने गया था, जहां उसे लड़की पसंद आ गई। इस दौरान शादी के लिए दुल्हन के परिजनों ने 2 लाख रुपए खर्च की मांग की, जिसके बाद दूल्हे के परिजनों ने उन्हें पैसे दिए। फिर दोनों ने 20 मई को महासमुंद के अर्जुंदा गांव में दुर्गा माता मंदिर में शादी की।

 

रात 1 बजे बिस्तर पर ही नहीं थी दुल्हन

 

दूल्हे ने बताया कि सुहागरात के बीच वह सो रहा था। करीब 1 बजे उसकी नींद खुली, तो दुल्हन बिस्तर पर ही नहीं थी। दूल्हा घर में काफी देर तक खोजबीन करता रहा, लेकिन दुल्हन कहीं नहीं मिली। इसके बाद युवक ने दुल्हन के रिश्तेदारों से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका भी फोन बंद आया।

 

सोने-चांदी के सभी जेवर लेकर भागी

 

दूल्हे के परिजनों ने बताया कि 10 हजार रुपए कैश और सोने-चांदी के सभी जेवर लेकर भागी है। पीड़ित परिवार ने अपने आप को ठगा महसूस किया। लुटेरी दुल्हन के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई है।

 

कैश और जेवर लेकर भागने की शिकायत दर्ज

 

CG News सारंगढ़ DSP अविनाश मिश्रा ने बताया कि केशव प्रसाद पटेल नाम के व्यक्ति से पूजा पटेल नाम की लड़की से शादी हुई है, जो ओडिशा के पदमपुर की रहने वाली है। कैश और जेवर लेकर भागने की शिकायत दर्ज कराई गई है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button