छत्तीसगढ़

CM Sai On Delhi Tour : दिल्ली दौरे पर सीएम विष्णुदेव साय, पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह से करेंगे मुलाकात

CM Sai On Delhi Tour : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे। सीएम साय आज पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह के साथ मुलाकात

रायपुरः CM Sai On Delhi Tour : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे। सीएम साय आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करेंगे। इस दौरान वे दोनों राष्ट्रीय नेताओं से कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री से मिलने के लिए समय मांगा गया था। दोनों नेताओं की ओर से कल का समय मिला है। मंत्रिमंडल के विस्तार के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि इसके लिए अभी इंतजार करिए।

26 जून को मीसाबंदियों के साथ करेंगे भोजन
CM Sai On Delhi Tour :  दिल्ली दौरे से लौटने के बाद 26 जून को सीएम साय प्रदेश के लोकतंत्र सेनानियों के साथ भोजन करेंगे। सीएम हाउस से सभी को न्योता भेजा गया है। मीसाबंदियों के साथ उनके परिजन भी इस भोज कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम साय ने दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी दी है।

प्रदेश में मंत्रियों के दो पद खाली
CM Sai On Delhi Tour :  बता दें कि राज्‍य कैबिनेट में मंत्री के 2 पद खाली हैं। एक पद पहले से खाली रखा गया था, जबकि दूसरा पद वरिष्‍ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के इस्‍तीफे की वजह से खाली हुआ है। ऐसे में राज्‍य कैबिनेट में 2 नए मंत्रियों की एंट्री होनी है। ऐसे में सीएम साय के दिल्ली दौरे और सीनियर नेताओं से मुलाकात करने की जानकारी के बा मंत्री पद के दावेदारों की धड़कने तेज हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button